झारखंड के रामगढ़ में बिरसा मुंडा की मूर्ति क्षतिग्रस्त, आक्रोशित लोगों ने हाईवे किया जाम
Advertisement

झारखंड के रामगढ़ में बिरसा मुंडा की मूर्ति क्षतिग्रस्त, आक्रोशित लोगों ने हाईवे किया जाम

रामगढ़ की उपमंडलीय अधिकारी कीर्तिश्री ने कहा कि, इस कृत्य में शामिल सभी लोगों की तलाश की जा रही है और शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

असामाजिक तत्वों ने बिरसा मुंडा की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले में अज्ञात असामाजिक तत्वों ने स्वतंत्रता सेनानी बिरसा मुंडा (Birsa Munda) की कुजु क्षेत्र के पनकी गांव के निकट स्थित, प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया. रामगढ़ की उपमंडलीय अधिकारी कीर्तिश्री ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, यह घटना रामगढ़ के कुजु थानांतर्गत पनकी गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-33 (NH-33) पर हुई है.

कीर्तिश्री ने कहा कि, इस कृत्य में शामिल सभी लोगों की तलाश की जा रही है और शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वहीं, जानकारी के अनुसार, घटना के बाद इलाके के लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही, राष्ट्रीय राजमार्ग को घंटों जाम किया.

हाईवे पर जाम लगने से गांड़ियों की लंबी कतारें लग गई और लोगों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश और तब जाकर मामला शांत हुई. साथ ही, लोगों की आवाजाही शुरू हो सकी.

बता दें कि, प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि, ऐसे असामाजिक तत्वों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. वहीं, पुलिस का कहना है कि, आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. मामले की जांच चल रही है.