बिहार: बिस्कोमान ने बंद किया सस्ते दाम में प्याज बेचना, राजनीति हुई तेज

बिस्कोमान की तरफ से प्याज बिक्री रोके जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि सुरक्षा के कारणों से बिस्कोमान ने फैसला क्योंकि प्याज कम हैं और लेने वाले ज्यादा हैं. 

बिहार: बिस्कोमान ने बंद किया सस्ते दाम में प्याज बेचना, राजनीति हुई तेज
सुनील सिंह ने बताया कि बिस्कोमान कर्मी को हेलमेट लगाकर प्याज बेचना पड़ रहा है

पटना: बिहार में बिस्कोमान ने अब राज्य में सस्ते दामों में प्याज बेचना बंद करने वाली है. बिस्कोमान के चेयरमैन डॉ सुनील सिंह ने प्याज बिक्री के समय प्रशासन के रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिस्कोमान अब सस्ते दाम में प्याज बेचना बंद कर देगी.

बिस्कोमान के चेयरमैन डॉ सुनील सिंह ने बिस्कोमान 35 रुपये प्रति किलो के दर पर प्याज उपलब्ध करा रही है लेकिन भीड़ को लेकर अब प्रशासन सहयोग करने के बजाय उसकी जिम्मेदारी भी बिस्कोमान को उठाने की बात कह रहा है और यह बिस्कोमान के लिए संभव नही है लिहाज़ा बिस्कोमान अब प्याज नहीं बेचेगी. सुनील सिंह ने बताया की जो परिश्थिति बन जाती है उसमे बिस्कोमान कर्मी को हेलमेट लगाकर प्याज बेचना पड़ रहा है.

बिस्कोमान की तरफ से प्याज बिक्री रोके जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि सुरक्षा के कारणों से बिस्कोमान ने फैसला क्योंकि प्याज कम हैं और लेने वाले ज्यादा हैं. सरकार लोगो की परेशानी दूर करना चाहती है तो जन वितरण प्रणाली केंद्रों से प्याज सस्ते दर पर बेचे.

बिस्कोमान की तरफ से प्याज बेचने पर रोक मामले पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि बिस्कोमान मामले पर राजनीति कर रहा है. बिस्कोमान को अपने भंडारण क्षमता का आकलन करना चाहिए.

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा हैकि सरकार ने दवाब डालकर बिस्कोमान को प्याज बेचने से रोका. सरकार नहीं चाहती आमलोगों को सस्ता प्याज मिले.

बीजेपी नेता अशोक सिन्हा ने कहा है कि जिला प्रशासन की ओर से बिस्कोमान कर्मियों को पूरी सुरक्षा दी जा रही है. बिस्कोमान सिर्फ बनावटी किल्लत लोगों के सामने पेश करने की कोशिश कर रहा. प्याज पर बिस्कोमान को राजनीति नहीं करनी चाहिए.