पटना: हंगामे के डर से हेलमेट पहनकर सस्ते प्याज बेच रहे बिस्कोमान के कर्मचारी

राजधानी पटना में बिस्कोमान ने लोगों को बढ़ी प्याज की कीमत से राहत देने के लिए सस्ते दामों में प्याज बेच रहा है. वहीं, बिस्कोमान के कर्मचारियों को सस्ती प्याज की खरीद-बिक्री के दौरान हंगामे का डर सता रहा है.  

पटना: हंगामे के डर से हेलमेट पहनकर सस्ते प्याज बेच रहे बिस्कोमान के कर्मचारी
बिस्कोमान के कर्मचारियों को सस्ती प्याज की खरीद-बिक्री के दौरान हंगामे का डर सता रहा है. (फोटो साभार: ANI)

पटना: बिहार की राजधानी पटना में बिस्कोमान ने लोगों को बढ़ी प्याज की कीमत से राहत देने के लिए सस्ते दामों में प्याज बेच रहा है. वहीं, बिस्कोमान के कर्मचारियों को सस्ती प्याज की खरीद-बिक्री के दौरान हंगामे का डर सता रहा है.  

लोगों के हंगामे के डर से बिस्कोमान के कर्मचारी हेलमेट पहनकर प्याज बेच रहे हैं. 25 रुपए किलो प्याज खरीदने के लिए बिस्कोमान काउंटर पर सुबह से ही लोगों की लंबी कतार लग जाती है. 

वहीं, बिस्कोमान के कर्मचारियों का कहना है कि हम हेलमेट पहनकर प्याज बेच रहे हैं क्योंकि हमें अपनी सुरक्षा का डर सता रहा है. कल आरा में प्याज की खरीद-बिक्री के दौरान पत्थरबाजी शुरू हो गई थी जिसमें कोई लोग घायल भी हो गए थे. प्रशासन ने हमारी सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं की है. 

बिस्कोमान के कर्मचारी खुद लोगों को समझा रहे हैं और शांति रखने की अपील कर रहे हैं. कर्मचारी लोगों बता रहे हैं कि प्याज की कोई कमी नहीं है. और भी अधिक स्टॉक आ रहा है. लाइन को ना तोड़ें और धैर्य के साथ खड़े रहें. 

इतना ही नहीं, लोग अधिक मात्रा में प्याज खरीदने के लिए अपने घर में होने वाली शादी का कार्ड भी लेकर पहुंच रहे हैं. बिस्कोमान 23 नवंबर से पटना में जगह-जगह स्टॉल लगाकर 35 रुपए किलो प्याज बेच रहा है. लेकिन इसके तहत उपभोक्ता 2 किलो तक ही प्याज ले सकते हैं.