बिस्फी विधानसभा: RJD कैंडिडेट फैयाज अहमद का दावा- हमने काम किया है, जरूर जीतेंगे
Advertisement

बिस्फी विधानसभा: RJD कैंडिडेट फैयाज अहमद का दावा- हमने काम किया है, जरूर जीतेंगे

 बिस्फी विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार फैयाज अहमद ने कहा कि जनता के प्रेम और उत्साह देखकर हम शत प्रतिशत आश्वस्त हैं कि हमारी सरकार बनेगी और हम तीसरी बार विधायक चुन के आएंगे क्योंकि हमने क्षेत्र में काम किया है.

फैयाज अहमद ने कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वो जीतेंगे.

मधुबनी: बिहार के मधुबनी के बिस्फी विधानसभा क्षेत्र में भी प्रचार के अंतिम दिन महागठबंधन ने पूरी ताकत झोंक दी. बिस्फी विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार फैयाज अहमद ने कहा कि जनता के प्रेम और उत्साह देखकर हम शत प्रतिशत आश्वस्त हैं कि हमारी सरकार बनेगी और हम तीसरी बार विधायक चुन के आएंगे क्योंकि हमने क्षेत्र में काम किया है.

उन्होंने कहा है कि क्षेत्र में हमने 10 साल दिया है और इन 10 सालों में सड़के जन सड़कों से आप आप आ रहे हैं. पहले यहां की जनता उम्मीद नहीं कर सकती थी कि सड़कें बने क्षेत्र में लगातार लोगों के लिए हमने काम किया है विशेष तौर पर क्षेत्र में हमने हेल्थ सेक्टर में काम किया है जो यहां के लोगों के लिए बहुत जरूरी था.

साथ ही उन्होंने कहा कि, क्षेत्र में हमने मेडिकल कॉलेज देने का काम किया कई सारे स्कूल्स बनाया जहां बच्चे पढ़ने आ रहे हैं हां यह जरूर है कुछ काम रह गया है वह है कि लगातार मधुबनी के विषय में बाढ़ आता है और इस बार से कई परिवार पीड़ित होते हैं इस बार अगर मैं विधायक बन के आता हूं तो बाढ़ ग्रस्त इलाकों के लिए जरूर कुछ करूंगा उनके लिए हमारे जहन में कई सारे प्लान है उनको करना है. जिससे बाढ़ ना आए और यहां के लोग ठीक से रह सके इस वक्त यहां के लोग ना खरीदना रवि फसल उगा सकते हैं यहां के किसान सबसे ज्यादा पीड़ित है और उनके लिए कुछ करना है.

साथ ही उन्होंने कहा है कि बिहार में बदलाव की जरूरत है इसलिए इस बार बिहार को युवा नेतृत्व ही मिलेगा. फयाज अहमद के साथ-साथ उनके दोनों बेटे आसिफ अहमद और तौसीफ अहमद मौजूद थे आसिफ ने बताया कि बिहार लगातार पिछड़ा रहा है अब पिछड़ा की जरूरत नहीं है क्योंकि बिहार में बदलाव की जरूरत है जिस तरीके से तेजस्वी यादव लोगों से मिल रहे हैं और लोगों का प्यार उनको मिल रहा है उससे यह है कि बिहार में इस बार युवा सरकार होगी.