झारखंड चुनाव: बोकारो सीट पर कांटे की टक्कर, बीजेपी-कांग्रेस दोनों कर रहे जीत के दावे

सोमवार से तीसरे चरण के नामांकन के लिए बोकारो के बेरमो और गोमिया के कई दिग्गज अपना नांमांकन भरेंगे. बेरमो से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह अपना नामाकंन करेंगे. वहीं, उनके बीजेपी के उम्मीदवार बाटुल महतो 20 नवंबर को अपना पर्चा भरेंगे

झारखंड चुनाव: बोकारो सीट पर कांटे की टक्कर, बीजेपी-कांग्रेस दोनों कर रहे जीत के दावे
बीजेपी-कांग्रेस दोनों कर रहे हैं अपनी जीत के दावे.

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिले के बेरमो विधानसभा में कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) प्रत्याशियों ने अभी से अपने-अपने जीत के दावे करने शुरू कर दिए हैं. एक तरफ जहां बीजेपी के प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल अपनी उपलब्धी गिनाने मे लगे हुए हैं और अपने पांच साल के कार्यकाल के बादौलत जनता से वोट मांगने कि बात कह रहे हैं. वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह अपने कार्यकाल को अच्छे बताकर जनता से वोट मांग रहे हैं.

सोमवार से तीसरे चरण के नामांकन के लिए बोकारो के बेरमो और गोमिया के कई दिग्गज अपना नांमांकन भरेंगे. बेरमो से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह अपना नामाकंन करेंगे. वहीं, उनके बीजेपी के उम्मीदवार बाटुल महतो 20 नवंबर को अपना पर्चा भरेंगे.

इसके साथ ही अगर गोमिया विधानसभा क्षेत्र कि बात की जाए तो आजसू पार्टी (AJSU) के लंबोदर महतो 18 नवंबर को अपना नामांकन करेंगे. वहीं, जेएमएम (JMM) से बबिता देवी 19 नवंबर को अपना नामांकन बोकारो के तेनुघाट में करेंगी. बेरमो विधानसभा कि बात करें तो दो बार के बीजेपी कोटे से विधायक रहे योगेश्वर महतो बाटुल अपने पांच साल के कार्यकाल से काफी खुश नजर आते हुए जीत के दावे कर रहे हैं.

वहीं, कांग्रेस कोटे से पांच बार के विधायक और मंत्री रहे राजेंद्र सिंह इस बार क्षेत्र में महागठबंधन (Mahagathbandhan) की बयार बहने की बात कह रहे हैं . सिंह ने कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी की जीत इस सीट से सुनिश्चित है, क्योकि पिछले पांच साल के कार्यकाल मे जनता अपने आप को ठगा हुआ महसुस कर रही है.