बोकारो BJP एमएलए और कांग्रेस नेता इरफान अंसारी ने की मुलाकात, बताया औपचारिक भेंट
Advertisement

बोकारो BJP एमएलए और कांग्रेस नेता इरफान अंसारी ने की मुलाकात, बताया औपचारिक भेंट

झारखंड के बोकारो के बीजेपी एमएलए विरिंचि नारायण और कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी के बीच रविवार को बोकारो विधायक विरिंची के आवास में मुलाकात हुई. 

 इरफान अंसारी ने रविवार को बोकारो विधायक विरिंची के आवास पर उनसे मुलाकात की.

बोकारो: झारखंड के बोकारो के बीजेपी एमएलए विरिंचि नारायण और कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी के बीच कल बोकारो विधायक विरिंची के आवास में मुलाकात हुई. 

बोकारो विधायक ने इसे औपचारिक मुलाकात बताई है और कहा कि न तो इरफान अंसारी बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और ना ही दीघारी में हुई घटना के मामले में दर्ज केस वापस लेने पर कोई चर्चा हुई है. ये एक औपचारिक मुलाकात थी.

आपको बता दें कि2017 में जुम्मन मोड़ के पास दीघारी में तिरंगा यात्रा पर पथराव किया गया था तब बीजेपी ने इरफान पर सुनियोजित साजिश के तहत जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया था और तिरंगे को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए राष्ट्रद्रोह की एफ आई आर दर्ज कराई गई थी.

बोकारो के विधायक बिरंचि नारायण ने इसे औपचारिक भेंट बताते हुए कहा की औपचारिक भेंट थी और वह मेरे आवास पर आए थे इसलिए हमने शॉल ओढ़ाकर उनका सम्मान किया और हमारे बीच में ऐसी कोई बात नहीं हुई.