BJP-JDU का विपक्ष पर निशाना, कहा-बिहार में फिर बनेगी NDA की सरकार

आरजेडी के थाली पीटने पर नंद किशोर यादव ने कहा कि, विपक्ष अभ्यास कर रहा है कि चुनाव के बाद छाती कैसे पीटा जाएगा.

BJP-JDU का विपक्ष पर निशाना, कहा-बिहार में फिर बनेगी NDA की सरकार
BJP-JDU का विपक्ष पर निशाना, कहा-बिहार में फिर बनेगी NDA की सरकार.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है. जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने कहा है कि, 2005 से 2019 तक लगातार नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में एनडीए (NDA) जीतता आया है. 15 वर्षों में बिहार में क्रांतिकारी परिवर्तन हुआ है.

संजय झा ने कहा कि, 15 वर्ष पहले मुख्यमंत्री के घर में बिजली थी, जनता के घर में नहीं. नीतीश कुमार के शासनकाल में कर्फ्यू नहीं लगा. जो विपक्ष बोल रहे हैं वो खुद बिहार से बाहर रहे हैं, जबकि सीएम नीतीश कुमार लगातार काम में लगे हुए हैं. मंत्री ने कहा कि, विपक्ष थाली पीट रहे हैं और सीएम संकट में जनता और कार्यकर्ताओं से बात कर रहे हैं.

जेडीयू नेता ने कहा कि, सीएम नीतीश कुमार ने कार्यकताओं से कहा कि, कोरोना को लेकर जनता को जागरूक करें, पांच वर्षों के कामकाज को जनता के बीच भी बताएं. वहीं, बीजेपी नेता और मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा कि, नीतीश कुमार एनडीए का नेतृत्व करेंगे, ये पहले से ही साफ है. संशय विपक्ष में है, जेडीयू-बीजेपी के कार्यकर्ताओं में नहीं.

नंद किशोर यादव ने कहा कि, राजनीतिक कार्यक्रम बंद है तो, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. वहीं, आरजेडी के थाली पीटने पर उन्होंने कहा कि, विपक्ष अभ्यास कर रहा है कि चुनाव के बाद छाती कैसे पीटा जाएगा. अमित शाह की रैली सफलतम रैली में से एक है.

उन्होंने कहा कि, लोग बीजेपी और एनडीए के नेताओं को सुनना चाहते हैं. बिहार में एनडीए की लहर है और एक बार फिर एनडीए की सरकार बिहार में बनेगी.