ईश्वर करें बिहार के सभी मजदूर तेजस्वी यादव जैसे पैसेवाले हो जाएं: अरविंद सिंह

बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि, ईश्वर करें बिहार के सभी मजदूर तेजस्वी जैसे पैसेवाले हो जाएं. तेजस्वी मजदूरों के नेता नहीं, वोट के लिए चेहरा चमकाने वाले नेता हैं.   

ईश्वर करें बिहार के सभी मजदूर तेजस्वी यादव जैसे पैसेवाले हो जाएं: अरविंद सिंह
तेजस्वी यादव द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर डीपी चेंज करने को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा (Bihar Vidhansabha) में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) द्वारा अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर डीपी (DP) चेंज करने के लेकर सूबे में जुबानी जंग तेज हो गई है. तेजस्वी के फोटो चेंज करने को लेकर जहां सत्ता पक्ष निशाना साध रहा है तो वहीं, आरजेडी (RJD) का कहना है कि, तेजस्वी मजदूरों की परेशानी दूर करने में लगे हैं.

आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने तेजस्वी यादव को मजूदरों और गरीबों का चेहरा बताया है. उन्होंने कहा कि, इस मुसीबत के समय में तेजस्वी यादव ने ही सबसे पहले मजदूरों की मदद की है. सरकार जहां खामोश थी, वही, तेजस्वी मजदूरों की परेशानी दूर करने में लगे थे.

आरजेडी के इस बयान के बाद, बीजेपी हमलावर हो गई. बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि, ईश्वर करें बिहार के सभी मजदूर तेजस्वी जैसे पैसेवाले हो जाएं. तेजस्वी मजदूरों के नेता नहीं, वोट के लिए चेहरा चमकाने वाले नेता हैं. तेजस्वी मजदूरों का चेहरा हैं तो, मजदूरों के साथ ऐसा भद्दा मजाक कुछ नहीं है.

वहीं, जेडीयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि, तेजस्वी को मजदूर की तस्वीर की जगह अपनी डायरेक्ट प्रॉपर्टी वाली डीपी लगानी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि, राघोपुर के भी मजदूर इंतजार कर रहे हैं कि, तेजस्वी अपनी अवैध संपत्ति में से कुछ हिस्सा दान करेंगे.

नीरज कुमार ने कहा कि, तेजस्वी कुछ भी कर लें, गरीबो के 118 नरसंहार का जवाब देना पड़ेगा. गौरतलब है कि, शनिवार को तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद की तस्वीर की जगह रोते मजदूर की तस्वीर लगाई है. इसके बाद, तेजस्वी यादव ने कहा कि, जिस प्रकार से केंद्र और बिहार सरकार हमारे श्रमिक भाईयों के साथ अमानवीय व्यवहार कर रही है, जिसके कारण बिहार के दर्जनों मजदूर भाइयों को अपनी जान गंवानी पड़ी, इससे व्यथित होकर उन्होंने ट्विटर पर अपनी तस्वीर बदल ली है. उन्होंने अपने ट्विटर और फेसबुक (Facebook) पर दिल्ली में मजदूरी करने वाले बेगुसराय जिले के बरियापुर पूर्व निवासी रामकुमार पंडित की मार्मिक फोटो को अपनी प्रोफाइल तस्वीर बनाया है. इसी को लेकर राज्य में सियासत गर्म है.