बिहार: तेजस्वी के बयान पर सियासत तेज, JDU बोली-भ्रष्टाचार के राजकुमार हैं RJD नेता

तेजस्वी यादव ने कहा कि, अब जेडीयू में कोई बचने वाला नहीं है, क्योंकि जेडीयू में भगदड़ मची है. उन्होंने कहा कि,जेडीयू पार्टी ही कुछ दिन में गायब हो जाएगी. 

बिहार: तेजस्वी के बयान पर सियासत तेज, JDU बोली-भ्रष्टाचार के राजकुमार हैं RJD नेता
विपक्ष को सत्तापक्ष पर निशाना साधने का जबरदस्त मौका मिल गया है. (फाइल फोटो)

पटनाबिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) पूर्व नेताओं का दल-बल का क्रम शुरू हो गया है. बीते दिनों जेडीयू (JDU) के पूर्व एमएलसी जावेद इकबाल अंसारी आरजेडी में शामिल हो गए थे. इसके बाद मानों, विपक्ष को सत्तापक्ष पर निशाना साधने का जबरदस्त मौका मिल गया है.

'JDU में मची है भगदड़'
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मौंका न गंवाते हुए जेडीयू पर करारा प्रहार किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि, अब जेडीयू में कोई बचने वाला नहीं है, क्योंकि जेडीयू में भगदड़ मची है.

इतना ही नहीं, तेजस्वी ने आगे कहा कि, जेडीयू पार्टी ही कुछ दिन में गायब हो जाएगी, क्योंकि बहुत से मंत्री-विधायक और नेता जो की सरकार से खुश नहीं हैं, वह जेडीयू से नाता तोड़ देंगे. इसलिए पार्टी में बहुत जल्द ही भगदड़ मचने वाली है.

'RJD में टूट निश्चित'
इधर, तेजस्वी के बयान पर सियासत भी तेज हो गई है. बीजेपी (BJP) नेता नवल यादव ने कहा कि, तेजस्वी यादव इसलिए यह बयान दे रहे हैं क्योंकि आरजेडी (RJD) में भगदड़ मचने वाला है और आरजेडी में टूट निश्चित है. उन्होंने कहा कि, लोग जान रहे हैं कि, चुनाव में आरजेडी का क्या हर्ष होने वाला है. मानव श्रृंखला (Human Chain) के समय आरजेडी के कई विधायक एक छोर से दूसरे छोर तेजस्वी यादव के विरोध करने के बावजूद भी शामिल थे. इनको पता चलना चाहिए कि यह कहां खड़े हैं, इनके जमीन पर पांव नहीं है और आरजेडी निश्चित टूटेगी, इसको कोई रोक नहीं सकता है.

'RJD डूबती नैया और तेजस्वी उसके खेवनहार'
वहीं, तेजस्वी के बयान पर बिहार सरकार के मंत्री और जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा, 'कैदी 3351 के दागी सुपुत्र तेजस्वी यादव के बात का निहतार्थ तब तक नही है, जब तक तरुण यादव कौन है, उसका जबाब नहीं देते. उसके नाम पर संपत्ति कैसे हो गई, चुनाव का एहसास 2019 के चुनाव में तेजस्वी यादव को हो चुका है, इसलिए आरजेडी डूबती नैया है और उसके खेवनहार तेजस्वी यादव बने हैं.'

'भ्रष्टाचार के राजकुमार हैं तेजस्वी'
नीरज कुमार ने कहा कि, जहां-जहां पग पड़ा, वहां सूपड़ा साफ हुआ है. 2019 में धैर्य रखिए 2020 में जनता बेहतर राजनीतिक इलाज करेगी. तेजस्वी भ्रष्टाचार के राजकुमार हैं और वह अपना नाम याद रखें.