झारखंड चुनाव: BJP कर रही 65 पार का दावा तो महागठबंधन को 50 सीटों की उम्मीद, कांटे की टक्कर

आज गढ़वा में पत्रकारों से बात करते हुए महागठबंधन के प्रमुख धड़ा जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भटाचार्या ने कहा कि पार्टी दागियों और आरोपियों पर नजर बनाए हुए है 

झारखंड चुनाव: BJP कर रही 65 पार का दावा तो महागठबंधन को 50 सीटों की उम्मीद, कांटे की टक्कर
महागठबंधन को उम्मीद है कि वह राज्य में 50 सीटों को हासिल करने में सफल होगी.

रांची: झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव में जहां बीजेपी 65 पार के लक्ष्य को साधने में जुटी है. वहीं, महागठबंधन को उम्मीद है कि वह राज्य में 50 सीटों को हासिल करने में सफल होगी.

बीजेपी द्वारा कई मामलों के आरोपी यानी दागी लोगों को उम्मीदवार बनाए जाने को ले कर विपक्ष शुरुआत से ही हमलावर बना हुआ है, आज गढ़वा में पत्रकारों से बात करते हुए महागठबंधन के प्रमुख धड़ा जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भटाचार्या ने कहा कि पार्टी दागियों और आरोपियों पर नजर बनाए हुए है अगर अपनी सरकार बनती है तो ऐसे लोगों पर त्वरित कार्रवाई शुरू होगी, साथ ही एक बड़ी बात कह डाली की हमारी कार्रवाई कहीं बाहर से नहीं बल्कि भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार से होगी.

सुप्रियो भटाचार्या ने बीजेपी को सीधे रूप में ठगने वाला पार्टी बताया. पीएम मोदी के पलामू कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम पिछले लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पलामू आये थे जहां से उनके द्वारा मंडल डैम पुनर्निर्माण योजना की आधारशिला रखी गयी थी, लेकिन आज तक वहां कार्य शुरू नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि पीएम के यहां ही झारखंड को ठगने की योजना बनती है और राज्य के सीएम रघुवर दास उस योजना को कार्यरूप देते हैं.

लातेहार और पलामू में लगातार हुए नक्सली हमले को ले कर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम रघुवर दास की कौन कहे देश के गृह मंत्री झारखंड आ कर बोलते हैं कि यहां से हमने नक्सली का ख़ात्मा कर दिया जबकि नक्सलियों द्वारा लगातार घटना को अंजाम दिया गया. वहीं, जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहाकि इस बार महागठबंधन का सरकार तय है.