close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस ने मीडिया से बनाई दूरी तो बिहार में आमने-सामने हुई बीजेपी-आरजेडी

अब इस मामले पर महागठबंधन के सहयोगी आरजेडी और बीजेपी आमने-सामने है. कांग्रेस के साथ आरजेडी खड़ी दिख रही है तो बीजेपी इसे कांग्रेस का खात्मा बता रही है.

कांग्रेस ने मीडिया से बनाई दूरी तो बिहार में आमने-सामने हुई बीजेपी-आरजेडी
महागठबंधन के सहयोगी आरजेडी और बीजेपी आमने-सामने हैं.

पटना: कांग्रेस ने मीडिया से दूरी बना ली है और अगले एक महीने तक कांग्रेस मीडिया से दूर रहेगा. अब इस मामले पर महागठबंधन के सहयोगी आरजेडी और बीजेपी आमने-सामने है. कांग्रेस के साथ आरजेडी खड़ी दिख रही है तो बीजेपी इसे कांग्रेस का खात्मा बता रही है.

आरजेडी ने काग्रेस के इस निर्णय का साथ आरजेडी का साथ मिला है. आरजेडी ने कांग्रेस को इस निर्णय को सही ठहराते हुए कहा है कि कांग्रेस नई नीति के साथ मीडिया के सामने आएगी.

 

आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा कि जनता और विपक्ष के लिए मीडिया की अहम रोल निभाता है. विजय प्रकाश ने कहा है कि कांग्रेस भविष्य की रणनीति तय कर सामने आएगी. एक महीने में वो किस तरीके से सरकार को घेरने पर काम करेगी.

इधर, बीजेपी ने कांग्रेस के इस निर्णय पर हमलावर है. बीजेपी नेता अजीत कुमार चौधरी ने कहा कि जनता के भय से अज्ञात वास में चला गया है. पीएम नरेंद्र मोदी पर जिस तरीके से हमले की उससे वे आज हताशा में हैं. प्रचंड वोट पर कांग्रेस हड़बड़ा गया है. इसलिए कांग्रेस ने मीडिया से दूरी बना ली है.