झारखंड चुनाव: BJP ने जारी की तीसरी लिस्ट, 15 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

BJP Candidate List:: बीजेपी की इस लिस्ट में ज्यादातार दूसरे, तीसरे, चौथे और पांचवे चरण के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है.

झारखंड चुनाव: BJP ने जारी की तीसरी लिस्ट, 15 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान
बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली/ रांची: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly election) के लिए अपने उम्मीदवारों (Candidate List) की तीसरी सूची जारी कर दी है. पार्टी ने अपनी तीसरी सूची में 15 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है.

बीजेपी की इस लिस्ट में ज्यादातार दूसरे, तीसरे,चौथे और पांचवे चरण के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. सूची में दूसरे चरण के आठ, तीसरे के दो, चौथे फेज के चार और पाचवें चरण के एक उम्मीदवार का नाम शामिल है. बता दें कि बीजेपी ने इससे पहले अपनी दो लिस्ट जारी कर दी थी.

पहली लिस्ट में बीजेपी ने अपने 52 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था, जिसमें राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) और झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा (Laxman Giluwa) का नाम शामिल था. वहीं, दूसरी लिस्ट में पार्टी ने सिर्फ एक प्रत्याशी के नाम की घोषणा की थी.

आपको बता दें कि बीजेपी ने अब तक राज्य की 81 में से 68 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. वहीं, अभी क्या बीजेपी-आजसू के साथ गठबंधन में जाएगी या फिर अकेले चुनाव लड़ेगी. इसका पूर्ण रूप से फैसला नहीं हुआ है. लेकिन दोनों के बीच गठबंधन को लेकर कयासों के बाजार गर्म हैं.