झारखंड: हेमंत सरकार 3000 लोगों पर राजद्रोह का मुकदमा लेगी वापस, BJP ने साधा निशाना

एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन करने पर 3000 लोगों पर लगे राजद्रोह के मुकदमा को वापस लेने का आदेश दिया है. साथ ही दोषी अधिकारियों के खिलाफ समुचित कार्रवाई की अनुशंसा की है.

झारखंड: हेमंत सरकार 3000 लोगों पर राजद्रोह का मुकदमा लेगी वापस, BJP ने साधा निशाना
बीजेपी ने हेमंत सरकार पर तंज कसा.

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने धनबाद में सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन करने पर 3000 लोगों पर लगे राजद्रोह के मुकदमा को वापस लेने का आदेश दिया है. साथ ही दोषी अधिकारियों के खिलाफ समुचित कार्रवाई की अनुशंसा की है.

वहीं, इस मामले में जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा है कि हमारी सरकार ने मुकदमा वापस लेने का आदेश दिया है लेकिन बीजेपी झूठा प्रचार कर रही है कि यह सरकार ने मामले दर्ज करवाए थे. 

स्थानीय प्रशासन के द्वारा मामले दर्ज किए गए थे लेकिन हमारी सरकार ने उस मामले को वापस लेने का आदेश दिया है हमारी सरकार लोगों को सुरक्षा देने की काम करेगी ना की डराने की

वहीं, बीजेपी ने हेमंत सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पहले अल्पसंख्यकों के साथ तुष्टीकरण की राजनीति करता था लेकिन अब जेएमएम भाईकरण की राजनीति करने लगा है. पहले लोगों पर मुकदमा दर्ज करवाती है और फिर उसे वापस लेकर लोगों से सहानुभूति लेने का काम कर रही है. यह दोहरा चरित्र नहीं चलने वाला है.