झारखंड: साक्षी महाराज को क्वारंटाइन किए जाने पर BJP बोली- चेहरा देखकर कार्रवाई कर रही सरकार
Advertisement

झारखंड: साक्षी महाराज को क्वारंटाइन किए जाने पर BJP बोली- चेहरा देखकर कार्रवाई कर रही सरकार

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को जिला प्रशासन द्वारा क्वारंटाइन किए जाने के मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने राज्य सरकार पर कड़ा हमला बोलते हुए निशाना साधा है.

झारखंड: साक्षी महाराज को क्वारंटाइन किए जाने पर BJP बोली- चेहरा देखकर कार्रवाई कर रही सरकार.

रांची: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को जिला प्रशासन द्वारा क्वारंटाइन किए जाने के मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने राज्य सरकार पर कड़ा हमला बोलते हुए निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के प्रारंभ से ही राज्य सरकार के इशारे पर पदाधिकारी चेहरा देखकर कार्रवाई कर रहे हैं. 

जबकि पदाधिकारियों से सामान्य नागरिक से लेकर वीआईपी, सत्ता पक्ष और विपक्ष सब के साथ नियमों के अनुपालन में एकरूपता की उम्मीद की जाती है. उन्होंने कहा कि नेता विधायक दल व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी सहित मुझे दिल्ली से लौटने पर 14 दिन की क्वारंटाइन में भेजा जाता है जबकि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दिल्ली से रांची आकर संगठन की बैठक लेते हैं, कार्यक्रमों में शामिल होते हैं, फिर भी उन्हें दिल्ली वापस जाने दिया जाता है.

झारखंड सरकार पर बीजेपी की ओर से लगाए गए आरोप को दरकिनार करते हुए सरकार में पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि बीजेपी के पास कुछ काम नहीं बच गया है, क्योंकि वह परोपकार हो गए हैं. इसीलिए कोरोना में भी राजनीति ढूंढ रहे हैं जो अफसोस की बात है. 

उन्होंने स्पष्ट किया है कि सरकार में किसी के साथ कोई पक्षपात या भेदभाव नहीं हो रहा है और कोविड-19 गाइडलाइन के का पालन कराया जा रहा है. चाहे वह किसी भी दल के नेता हो.

बहरहाल, भले ही साक्षी महाराज को क्वारंटाइन से छोड़ दिया गया हो लेकिन झारखंड में इस मामले पर सियासत अपने परवान पर चढ़ गई है.