BJP से टिकट मिलने के बाद पाकुड़ पहुंचे बेनी प्रसाद, बोले- लोगों में जगी विकास की आस

बेनी प्रसाद गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्य़मंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में जो विकास की बयार चली है मैं उसी इमानदारी के साथ काम करूंगा. जन-जन की आकांक्षाएं पूर्ण होगी.

BJP से टिकट मिलने के बाद पाकुड़ पहुंचे बेनी प्रसाद, बोले- लोगों में जगी विकास की आस
बेनी प्रसाद गुप्ता को मिला बीजेपी से टिकट.

पाकुड़: झारखंड के पाकुड़ विधानसभा सीट के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पूर्व विधायक बेनी प्रसाद गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है. टिकट मिलने के बाद अहले सुबह ट्रेन से रांची से पाकुड़ पहुंचे. यहां स्थानीय कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया. पाकुड़ विधानसभा से पूर्व में दो बार विधायक रहे बेनी प्रसाद गुप्ता को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है. इससे कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों में खुशी की लहर है.

पार्टी से टिकट मिलने के बाद पाकुड़ पहुंचे बेनी प्रसाद गुप्ता ने कहा की टिकट मिला है. अच्छा अनुभव रहा. क्षेत्र की जनता निराश थी. अब उन्हें एक आस जगी है. मेरे कार्यकाल में मैंने रोड का जाल बिछा दिया था. लोगों को पीने के पानी की समस्या का समाधान किया था. गांव-गांव में चापानल बनवाया था. लोगों में एक निराशा थी. अब लोगों में विकास की एक आस जगी है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्य़मंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में जो विकास की बयार चली है मैं उसी इमानदारी के साथ काम करूंगा. जन-जन की आकांक्षाएं पूर्ण होगी.

उन्होंने कहा कि जनता मौका देती है तो कौशल विकास चलाकर लोगों को रोजगार दिया जायेगा. यहां की मूल समस्या पलायन है, जिसे रोजगार देकर दूर किया जायेगा. सभी बंद पड़े उद्योग धंधे को चालू किया जायेगा. बालू की समस्या को दूर किया जायेगा. इसके अलावा कई ऐसे मुद्दे हैं, जिसको समाधान करने का प्रयास किया जायेगा.