झारखंड चुनाव को लेकर BJP की हुई अहम बैठक, 9 को जारी हो सकती है उम्मीदवारों की सूची

झारखंड चुनाव को लेकर BJP की हुई अहम बैठक, 9 को जारी हो सकती है उम्मीदवारों की सूची

सूत्रों के मुताबिक, उम्मीदवारों की पूरी सूची तैयार कर ली गई है है और लगभग 90 फीसदी सीटों पर सहमति बन गई है.

झारखंड चुनाव को लेकर BJP की हुई अहम बैठक, 9 को जारी हो सकती है उम्मीदवारों की सूची

नई दिल्ली/ पटना: दिल्ली में बीजेपी (BJP) की झारखंड चुनाव (Jharkhand assembly election) को लेकर की अहम बैठकों का दौर शुक्रवार को भी जारी रहा. शुक्रवार सुबह से मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) के मथुरा रोड स्थित आवास पर बीजेपी के वरिष्ठ के नेता जुटने लगे. 

मुख्यमंत्री के आवास पर झारखंड के प्रभारी लक्ष्मण गिलुवा, सांसद बीडी राम, वरिष्ठ नेत्री अन्नपूर्णा देवी सहित संगठन से जुड़े धर्मपाल समेत कई नेता मौजूद रहे. मुख्यमंत्री के आवास पर तकरीबन 2 घंटे बैठक चली. इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री 9 सफदरजंग लेन ओम माथुर की आवास पर चले गए. यहां ओम माथुर के साथ रघुवर दास की अंतिम चरण की बैठक हुई.

सूत्रों के मुताबिक, उम्मीदवारों की पूरी सूची तैयार कर ली गई है है और लगभग 90 फीसदी सीटों पर सहमति बन गई है. वहीं, सहमति का प्रारूप बीजेपी झारखंड की कोर टीम ने पार्लियामेंट्री बोर्ड को भेजने की तैयारी कर ली है. बता दें कि शनिवार को बीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक प्रस्तावित है. इस बैठक में यह तय हो जाएगा कि किन-किन उम्मीदवारों को किस स्थान से टिकट मिला है.

सूत्रों के मुताबिक शनिवार को 6:00 से 7:30 बजे के बीच पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक बुलाई जाएगी. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), गृहमंत्री और बीजेपी चीफ अमित शाह (Amit Shah), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh), शाहनवाज हुसैन, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. इस बैठक के बाद बीजेपी अपनी सूची जारी कर देगी.

Trending news