लखीसराय: अटल बिहारी वाजपेयी की मनाई गई 95वीं जयंती, पूर्व PM को किया गया याद

विजय सिन्हा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एक भारत श्रेष्ठ भारत के समर्थक थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व पीएम वाजपेयी के एक भारत श्रेष्ठ भारत के स्वप्न को साकार कर रहे हैं.

लखीसराय: अटल बिहारी वाजपेयी की मनाई गई 95वीं जयंती, पूर्व PM को किया गया याद
पूर्व पीेएम अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस को सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया.

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले में बीजेपी के प्रधान कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) के 95वें जन्मदिवस को सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रो०देवानंद साह ने की.

इस अवसर पर स्थानीय विधायक-सह-सूबे के श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा भी मौजूद रहे. कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर पर माल्यापर्ण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

इस अवसर पर मंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एक भारत श्रेष्ठ भारत के समर्थक थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के एक भारत श्रेष्ठ भारत के स्वप्न को साकार कर रहे हैं.

वही, कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए उनके पदचिह्नों पर चलने का संकल्प लिया. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि देश में सुशासन की सरकार को मजबूती प्रदान करना ही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी. इसको लेकर बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना जरूरी है.