BJP ने ECI से की राहुल गांधी की शिकायत, कहा- चुनाव के दौरान आचार संहिता का किया उल्लंघन

भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट को लेकर के चुनाव आयोग से शिकायत की है, जिसमें उन्होंने आश्वस्त ट्वीट करके लोगों से अपील किया था कि शिक्षा और रोजगार के लिए महागठबंधन को वोट दें. भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि चुनाव के दिन सीधे तौर पर सोशल मीडिया पर यह प्रचार करना

BJP ने ECI से की राहुल गांधी की शिकायत, कहा- चुनाव के दौरान आचार संहिता का किया उल्लंघन
BJP ने ECI से की राहुल गांधी की शिकायत, कहा- चुनाव के दौरान आचार संहिता का किया उल्लंघन.

पटना: भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट को लेकर के चुनाव आयोग से शिकायत की है, जिसमें उन्होंने आश्वस्त ट्वीट करके लोगों से अपील किया था कि शिक्षा और रोजगार के लिए महागठबंधन को वोट दें.

भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि चुनाव के दिन सीधे तौर पर सोशल मीडिया पर यह प्रचार करना कि महागठबंधन को वोट दें, यह निश्चित तौर पर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है.

इससे पहले बिहार चुनाव प्रचार के लिए चंपारण में रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब में दशहरे पर नरेंद्र मोदी के पुतले जलाए गए. देश में पहली बार ऐसा हुआ. आम तौर पर रावण का पुतला जलाया जाता रहा है. कारण आज हिन्दुस्तान का किसान पिसा जा रहा है. दुख की बात है कि देश के प्रधानमंत्री का दशहरा पर पुतला जलाया जा रहा है.

राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जो बिहारवासियों के साथ किया वहीं आज पीएम मोदी कर रहे हैं. किसान के बिना खेत के बिना शहर नहीं चल सकता. ये हो तीन कानून पीएम मोदी लाए हैं, देश के किसानों पर आक्रमण है. 2006 में मंडी के सिस्टम को नष्ट किया गया और आज गन्ना किसान, धान किसान के माल का सही दाम नहीं मिलता.