पांकी सीट: बीजेपी-कांग्रेस के बीच मुख्य मुकाबला, शुरू हुई आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति

Panki Vidhan Sabha: पांकी सीट से बीजेपी ने शशिभूषण मेहता को उम्मीदवार बनाया है. वहीं, कांग्रेस की तरफ से बिट्टू सिंह चुनावी मैदान में ताल ठोंक रहे हैं.

पांकी सीट: बीजेपी-कांग्रेस के बीच मुख्य मुकाबला, शुरू हुई आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति
इस सीट पर बीजेपी-कांग्रेस के बीच मुख्य मुकाबला है.

पांकी: पहले चरण के मतदान की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है प्रत्याशियों का जनसंपर्क अभियान भी जोर पकड़ रहा है. प्रत्याशी जनता के बीच जाकर अपने समर्थन में वोट करने की अपील कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अपने विपक्षी उम्मीदवारों पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. 

दरअसल, पांकी विधानसभा (Panki Vidhan Sabha) चुनावी रणभूमि में तब्दील हो गया है. कोई जनता के बीच जाकर सीधा जन संवाद कायम कर रहा है तो कोई विभिन्न समाज के लोगों का समर्थन हासिल करने की कवायद में लगा है. इस बीच, उम्मीदवारों के द्वारा रणभूमि में प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ शब्दों के बाण चलने भी शुरु हो गए हैं. पांकी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार शशिभूषण मेहता ने कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार को नेता को ठेकेदार कहते हुए उन पर उनके समर्थकों से मारपीट और धमकाने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी की तरफ से उनके लिए स्टार कैंपेनर का दौर चलेगा और पीएम के आने से एक बड़े अंतराल से चुनाव में जीत गारंटी हो जाएगी. इधर, महागठबंधन (Mahagathbandhan) से कांग्रेस उम्मीदवार बिट्टू सिंह ने भी चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बिट्टू सिंह ने कहा कि शशिभूषण मेहता ने डी ग्रुप का समर्थन लेने का काम किया है और उसे छुपाने के लिए वह ऐसा बयान दे रहे हैं.

वहीं, उन्होंने कहा कि वह चार्जशीटेड हैं, यूनिवर्सिटी घोटाला, हत्या, और बलात्कार का आरोप उन पर लगा है जबकि मेरी ठेकेदारी का कोई प्रमाण नहीं है. इधर स्टार प्रचारकों पर बिट्टू सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी ने सोच-समझकर हर क्षेत्र में कैंडिडेट दिए हैं. इसीलिए उन्हें स्टार प्रचारकों की ज्यादा जरूरत नहीं.

उन्होंने कहा कि इतना साफ है कि जनता स्टार प्रचारकों से मोहित नहीं होगी. क्योंकि पांकी विधानसभा क्षेत्र में कोई भी कैंपेनिंग कर ले. यहां के लोग सिर्फ जनप्रतिनिधियों पर भरोसा करते हैं और मेरे पिता ने यहां के लोगों का भरोसा जीता है जिसे हम बरकरार रखे हुए हैं.