झारखंड चुनाव: ओम माथुर के घर BJP कोर ग्रुप की बैठक, नंदकिशोर बोले- संशय पर लगेगा विराम

नंदकिशोर यादव ने कहा कि कोर कमेटी की बैठक के बाद सभी संशय पर विराम लग जाएगा. 

झारखंड चुनाव: ओम माथुर के घर BJP कोर ग्रुप की बैठक, नंदकिशोर बोले- संशय पर लगेगा विराम
ओम माथुर के आवास पर बीजेपी कोर ग्रुप की अहम बैठक. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/ झारखंड: झारखंड में अगली सरकार किस पार्टी की होगी इसकी तस्वीर तो 23 दिसंबर को ही साफ होगी. लेकिन चुनाव को लेकर मंथन का दौर जारी है. रांची से लेकर दिल्ली तक राजनीतिक दलों के नेताओं का जमावड़ा लगा है. राजनीतिक पार्टियां भी उम्मीदवारों के नाम और गठबंधन को लेकर माथापच्ची कर रही हैं. इसी क्रम में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कोर ग्रुप की बैठक पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और झारखंड प्रभारी ओम माथुर के घर पर चल रही है.

इस बैठक में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das), झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा (Arjun Munda ), नंद किशोर यादव और सांसद निशिकांत दुबे समेत कई नेता मौजूद हैं. वहीं, नंदकिशोर यादव ने कहा कि कोर कमेटी की बैठक के बाद सभी संशय पर विराम लग जाएगा. 

आपको बता दें कि झारखंड विधासभा चुनाव  (Jharkhand Vidhan sabha election) को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक शुक्रवार को होगी. इससे पहले गुरुवार को ओम माथुर के घर हो रही बैठक को काफी अहम माना जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को बीजेपी के पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक के बाद झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों की पहली सूची आ सकती है.

वहीं, चुनाव को लेकर बीजेपी सहित तमाम पार्टियां अपने तैयारियों को लेकर अंतिम रूप देने में जुट गई है. एक तरफ जहां बीजेपी ने इस बार विधानसभा चुनाव में 65 पार का नारा दिया है और राज्य की सत्ता में वापसी के लिए पूरी तरह से दमखम बढ़ती नजर आ रही है तो वहीं, विपक्ष का मानना है कि इस बार राज्य में महागठबंधन की सरकार आएगी.