ऑडियो वायरल होने के बाद Lalu Yadav की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

 लालू यादव का ऑडियो वायरल होने के बाद से बिहार में सियासत गर्मा गई है. बीजेपी इसको लेकर कोर्ट पहुंच गई है. बिहार बीजेपी नेता अनुरंजन अशोक ने जनहित याचिका दायक की है. 

ऑडियो वायरल होने के बाद Lalu Yadav की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
झारखंड हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है.

रांची: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का ऑडियो वायरल होने के बाद से बिहार में सियासत गरमा गई है. बीजेपी इस मामले को लेकर अब कोर्ट पहुंच गई है. बिहार बीजेपी नेता अनुरंजन अशोक ने जनहित याचिका दायक की है. 

प्रार्थी के अधिवक्ता राजीव कुमार ने जानकारी दी है. मिली जानकारी के अनुसार याचिका में जेल मैनुअल के उल्लंघन की बात की गई है. आरोप है कि लालू यादव (Lalu Yadav) मोबाइल फोन से विधायकों को मंत्री पद का लोभ देते हुए नीतीश सरकार (Nitish Government) को गिराने करने की कोशिश कर रहे हैं जबकि जेल मैन्युअल के मुताविक फोन से बात नहीं कर सकते, लालू यादव पर हॉर्स ट्रेडिंग का भी मामला दर्ज करने की मांग की.

वहीं, जेल आईजी ने डीसी और एसपी को दो दिन के अंदर जांच प्रतिवेदन मांगा है. इस मामले में साथ ही कारा निरिक्षणालय के आदेश का सख्ती से पालन का निर्देश जेल आईजी ने दिया है.

आपको बता दें कि बुधवार को भी बिहार बीजेपी कार्यसमिति के सदस्य रत्नेश कुशवाहा ने जेल मैन्युअल के उल्लंघन को लेकर झारखंड हाईकोर्ट में पीआईएल दाखिल किया है. दरअसल, बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने मंगलवार को आरजेडी चीफ लालू यादव पर जेल से ही एनडीए के विधायकों को फोन कर मंत्री पद का लालच देने का आरोप लगाया.