रांची: JMM ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सरकार भ्रष्टाचारियों का दे रही साथ

जेएमएम नेता ने जमशेदपुर में चुनाव के लिए पैसों का बड़ा जखीरा भेजने की बात कही है. सुप्रियो भट्टाचार्य ने जमशेदपुर क्षेत्र के कृषि विभाग के अभियंता को सर्वाधिक भ्रष्ट विभाग का अभियंता प्रमुख बनाने पर आपत्ति जताई है. 

रांची: JMM ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सरकार भ्रष्टाचारियों का दे रही साथ
जेएमएम नेता ने BJP सरकार पर भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित और संरक्षित करने का आरोप लगाया है.

सौरभ शु्क्ला ,रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने सरकार पर 130 करोड़ के घोटाला करने वाले आरोपी को उम्मीदवार बनाने और भ्रष्टाचार को साथ देने को लेकर निशाना साधा है.

जेएमएम नेता ने जमशेदपुर में चुनाव के लिए पैसों का बड़ा जखीरा भेजने की बात कही है. इस दौरान सुप्रियो भट्टाचार्य ने जमशेदपुर क्षेत्र के कृषि विभाग के अभियंता को सर्वाधिक भ्रष्ट विभाग का अभियंता प्रमुख बनाने पर आपत्ति जताई है. 

मालूम हो कि अभियंता बिरेंद्रनाथ को विभाग का अभियंता बनाया गया था, जिसे लेकर सुप्रियो ने करोड़ों रुपए के हेरफेर की बात कही है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित और संरक्षित करने का आरोप भी लगाया है. 

सुप्रियो भट्टाचार्य ने ऐसे कई मामले को लेकर सरयू राय द्वारा आपत्ति जताने और शिकायत करने को जायज बताया है. उन्होंने कहा कि गृह विभाग और कार्मिक विभाग के साथ कई विभागों में कागजात जमा हुए हैं, जो अब तक दबे हैं और इस पर कोई कार्रवाई भी नहीं हुई है.

आपको बता दें कि झारखंड में 30 नवंबर से 20 दिसंबर के बीच राज्य की 81 विधानसभा सीट पर पांच चरणों  में चुनाव होने हैं. इससे पहले नेताओं के बीच आरोप- प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है.