चाईबासा: गिलुवा बोले-AJSU के साथ कोई गठबंधन नहीं, सरयू पर संशय बरकरार

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आजसू (AJSU) के लिए सभी दरवाजे खोल रखे थे, लेकिन खुद ही पार्टी (आजसू) ने गठबंधन तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि हम आजसू के साथ जन्म-जन्म का साथ निभाने को तैयार थे. 

चाईबासा: गिलुवा बोले-AJSU के साथ कोई गठबंधन नहीं, सरयू पर संशय बरकरार
झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं लक्ष्मण गिलुवा.

चाईबासा: झारखंड भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा (Laxman Giluwa) ने साफ कर दिया है कि झारखंड में अब पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी का किसी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं है. 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आजसू (AJSU) के लिए सभी दरवाजे खोल रखे थे, लेकिन खुद ही पार्टी (आजसू) ने गठबंधन तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि हम आजसू के साथ जन्म-जन्म का साथ निभाने को तैयार थे. उन्हें 13 सीट देना भी चाहते थे, लेकिन 13 पर आजसू तैयार नहीं हुआ और अलग हो गया.

गिलुवा ने कहा कि आजसू के अलग हो जाने के कारण बीजेपी के 65 पार के लक्ष्य पर कोई असर नहीं पड़ेग. साथ ही बीजेपी एकतरफा जीत हासिल करेगी और राज्य में डबल इंजन की सरकार बनेगी, जनता ने आशीर्वाद दे दिया है.
 
वहीं, सरयू राय के बारे में बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि उन पर संशय अभी भी बरकरार है, लेकिन जो भी फैसला होगा उचित होगा. आपको बता दें कि सरयू राय मौजूदा रघुवर दास (Raghubar Das) सरकार में मंत्री हैं, लेकिन बीजेपी ने उन्हें अभी तक टिकट नहीं दिया है. इसके बाद से सरयू राय ने बगावती तेवर अपना लिए हैं. उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें बीजेपी टिकट नहीं देती है तो वह निर्दलीय भी चुनाव लड़ सकते हैं.