झारखंड चुनाव: हेमंत सोरेन का BJP पर निशाना, कहा- इन्हें राज्य की कोई चिंता नहीं
Advertisement

झारखंड चुनाव: हेमंत सोरेन का BJP पर निशाना, कहा- इन्हें राज्य की कोई चिंता नहीं

हेमंत सोरेन ने कहा कि जेएमएम की सरकार बनी तो, बेरोजगारों को भत्ता देने का काम करेंगे. साथ ही हर गरीब को 72 हजार रूपए सालाना दिया जाएगा.

हेमंत सोरेने ने कहा कि जनता को बीजेपी से सावधान रहने की जरूरत है. (फाइल फोटो)

जामताड़ा: जामताड़ा के बागडेहरी में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जेएमएम (JMM) के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है. हेमंत सोरेन ने कहा कि बीजेपी, जेडीयू (JDU), एलजेपी (LJP) और आजसू (AJSU) सब लुटेरे गिरोह के सदस्य हैं और झारखंड में लूटने के लिए अलग-अलग राह से सत्ता में प्रवेश करना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि इन दलों को रोकने की जरूरत है. हेमंत सोरेन ने कहा कि यदि आपको झारखंड में अपनी सरकार चाहिए तो, महागठबंधन (Mahagathbandhan) प्रत्याशी को वोट देकर जिताएं. 

जेएमएम नेता ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा की सरकार बनी तो, बेरोजगारों को भत्ता देने का काम करेगी. साथ ही हर गरीब को 72 हजार रूपए सालाना दिया जाएगा, ताकि राज्य में कोई भी व्यक्ति गरीब ना रहे.

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता को बीजेपी से सावधान रहने की जरूरत है. हेमंत सोरेन ने कहा कि बीजेपी वाले आएंगे और राम मंदिर (Ram Mandir), एनआरसी (NRC), नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill)  आदि मुद्दों पर वोट मांगेंगे. इन्हें झारखंड की कोई चिंता नहीं है.

आपको बता दें कि झारखंड में चौथे और पांचवें फेज का मतदान अभी बाकी है. चौथे चरण में 15 सीटों पर 16 दिसंबर को मतदान होना है. वहीं, 5वें चरण में झारखंड की 16 सीट पर 20 दिसंबर को वोटिंग होगी. जबकि राज्य की 81 सीटों पर 23 दिसंबर को मतगणना होगी.