झारखंड: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, पदयात्रा के जरिए करेगी प्रचार
Advertisement

झारखंड: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, पदयात्रा के जरिए करेगी प्रचार

झारखंड में भी बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों में पूरी तरह जुट गई है. रणनीति तय करने को लेकर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में विशेष बैठक बुलाई गई.

झारखंड में भी बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों में पूरी तरह जुट गई है.

रांची: झारखंड में भी बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों में पूरी तरह जुट गई है. रणनीति तय करने को लेकर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में विशेष बैठक बुलाई गई जिसमें तय हुआ कि सभी 14 लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने के लिए सभी 19 अलग-अलग तरह के काम को समय पर पूरा किया जाएगा. इसके साथ ही बूथ कमेटी के गठन को सबसे महत्वपूर्ण बताते हुए सभी विधानसभा में पदयात्रा की सहमति भी बनी है.

पदयात्रा के जरिए बीजेपी नेता गांव-गांव घर-घर जाकर हर बूथ तक पहुंचते हुए आम लोगों से मिलेगें. पार्टी नेताओं की मानें तो बीजेपी ने झारखंड में फोटोयुक्त 21 हजार से ज्यादा बूथ कमेटी का गठन कर लिया है. पार्टी नेता जिलावार और विधानसभा में पदयात्रा कर हर बूथ और हर घर तक जाएंगे और हर विधानसभा में 150 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे. 

इसके साथ ही बीजेपी कार्यकर्ता केंद्र और राज्य की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचेंगे और विरोधियों की रणनीति को मात देगें. झारखण्ड में बीजेपी सभी लोकसभा सीट को साधने की रणनीति बनाने में जुटी है तो बीजेपी की हर चाल पर विरोधियों की भी नजर है.

वहीं, जेएमएम प्रवक्ता ने कहा कि जेएमएम के हाल के दिनों में बढ़ते जनाधार से तरह-तरह की रणनीति बनाने की बात बीजेपी कर रही है. धन और पैसे की ताकत पर संगठन बढ़ाने का प्रयास कर रही है. झारखण्ड में 14 में से 12 लोकसभा सीट पर कब्जा जमाए बैठी बीजेपी सभी सीट पर कब्जा जमाने के लिए लगातार संगठन को धार देने में जुटी है. बीजेपी पदयात्रा का सहारा लेगी तो वहीं विरोधी इसे बीजेपी की बौखलाहट और बेचैनी भरा कदम बता रहे हैं.