बिहार चुनाव: दूसरे और तीसरे चरण में और ताकत झोंकेगी बीजेपी, स्टार प्रचारक भी ताबड़तोड़ कर रहे रैली
Advertisement

बिहार चुनाव: दूसरे और तीसरे चरण में और ताकत झोंकेगी बीजेपी, स्टार प्रचारक भी ताबड़तोड़ कर रहे रैली

बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण की 71 सीटों पर बुधवार को मतदान खत्म हो जाने के बाद अब भाजपा की निगाहें, दूसरे और तीसरे चरण की सीटों पर है.

बीजेपी आखिरी के दोनों चरणों में पहले से कहीं ज्यादा ताकत झोंकने की तैयारी में है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण की 71 सीटों पर बुधवार को मतदान खत्म हो जाने के बाद अब बीजेपी की निगाहें, दूसरे और तीसरे चरण की सीटों पर है. बीजेपी आखिरी के दोनों चरणों में पहले से कहीं ज्यादा ताकत झोंकने की तैयारी में है. बिहार में कुल 243 में से अभी तीन और सात नवंबर को कुल 172 सीटों पर मतदान होना है.

बीजेपी दूसरे और तीसरे चरण में अपने 30 स्टार प्रचारकों से अधिक से अधिक सभाएं कराने की तैयारी में है. घर-घर जाकर प्रचार के लिए भी विशेष तौर पर रणनीति बनाई जा रही है. कुछ स्टार प्रचारकों के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण बीजेपी के चुनाव प्रबंधन पर कुछ असर पड़ा है. इससे पार्टी की चिंता बढ़ गई है.

लेकिन, कोरोना पॉजिटिव होने के कारण आइसोलेशन में गए सुशील मोदी, शाहनवाज हुसैन, राजीव प्रताप रूड़ी जैसे नेताओं की भरपाई दूसरे स्टार प्रचारकों से बीजेपी करने में जुटी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नवंबर और तीन नवंबर को रैलियां कर दूसरे और तीसरे चरण के चुनावों के लिए माहौल बनाएंगे. (इनपुट: IANS)