लालू यादव से एलजेपी सांसद की मुलाकात पर बिहार में सियासत शुरू, BJP-JDU ने साधा निशाना

एलजेपी सांसद रामा सिंह ने लालू यादव से मुलाकात की है.

लालू यादव से एलजेपी सांसद की मुलाकात पर बिहार में सियासत शुरू, BJP-JDU ने साधा निशाना
एलजेपी सांसद रामा सिंह ने लालू यादव से मुलाकात की है. (फाइल फोटो)

नवजीत/पटनाः आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से एलजेपी सांसद रामा सिंह की मुलाकात रांची में जरूर हुई. लेकिन, राजनीति बयानबाजी पटना में शुरू है. लालू प्रसाद यादव और रामा सिंह की मुलाकात के मायने निकाले जा रहे है. लोकसभा चुनाव को देखते हुए सियासी मायने कुछ ज्यादा ही है.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से रामा सिंह के मुलाकात करने पर बीजेपी इसे तब्बजो नहीं दे रही. बीजेपी की माने तो कुछ विशेष मतलब नहीं. कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि इस मुलाकात से कुछ नहीं होने वाला है. कृषि मंत्री ने कहा कि बिहार में महागठबंधन चारो खाने चित होगी. कौन कहा किससे मुलाकात कर रहे है उसका कोई मतलब नहीं है.

इधर, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से रामा सिंह के मुलाकात पर जदयू का बयान भी जबरदस्त है. जेडीयू नेता डॉक्टर सुनील कुमार ने कहा है कि समान प्रवृति के लोग मिलते रहते है. दोनो की प्रवृति सब को पता है. इस मुलाकात से NDA पर नहीं पड़ेगा. एनडीए चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीतेंगी.

कांग्रेस के साथी आरजेडी इस मीटिंग के मायने निकाल रही है. आरजेडी नेता आलोक मेहता ने लालू यादव और रामा सिंह मुलाकात पर कहा कि सभी पार्टी के लोग लालू प्रसाद से मिलते रहते है. मुलाकात कर अपना मार्ग खोजने के लिए पहुंचते है. 

आलोक मेहता ने कहा कि हर नेता लालू प्रसाद यादव से राजनीतिक के गुर समझने के लिए मिलते है. यहीं नहीं उन्होंने कहा कि रामा सिंह एनडीए से विछुब्ध होकर इधर आ रहे है. इसका मतलब है कि उधर सबकुछ गड़बड़ है. आलोक मेहता ने कहा कि महागठबंधन में सबकुछ अच्छा है.