झारखंड: कोरोना संक्रमण को लेकर BJP ने राज्य सरकार को कोसा, JMM ने किया पलटवार

बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झारखंड सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि आज राजधानी की ऐसी स्थिति हो गई है हर दो से तीन घंटे में एक संक्रमित मिल रहा है.

झारखंड: कोरोना संक्रमण को लेकर BJP ने राज्य सरकार को कोसा, JMM ने किया पलटवार
बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झारखंड सरकार पर हमला बोला है. (फाइल फोटो)

रांची: कोरोना संक्रमण के बहाने झारखंड में बीजेपी जेएमएम आमने-सामने है. बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झारखंड सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि आज राजधानी की ऐसी स्थिति हो गई है हर दो से तीन घंटे में एक संक्रमित मिल रहा है.

बीजेपी नेता सुबोध गुड्डू ने कहा है कि झारखंड सरकार अहंकारी और गूंगी है. किसी की सुन नहीं रही है. हर दो-तीन घर के बाद एक संक्रमित मिल रहा है. लेकिन राज्य में सारी व्यवस्था राम भरोसे चल रही है. जांच रिपोर्ट आने में 10 दिन लग रहे हैं. बीजेपी 4 महीनों से सावधान कर रही है पर नहीं सुन रहे हैं. 

क्वारंटाइन सेंटर के हालात पर भी उन्होंने सरकार को घेरा तो जेएमएम ने भी पलटवार करते हुए पूछा कि बीजेपी शासित राज्यों की क्या स्थिति है पहले ये बताएं. सिर्फ विरोध के लिए विरोध न करने की सलाह दी है.  

जेएमएम ने ये भी कहा है कि झारखंड में बेहतर स्थिति है. जबकि केंद्र से हमें सहयोग नहीं मिला है. सीमित साधन में बेहतर से बेहतर काम झारखंड की सरकार कर रही है. केंद्र की अपनी सरकार से झारखंड को बेहतर सहयोग और मदद दिलाने का काम करें तो बेहतर होगा.