पटना: अपराधियों ने बीजेपी नेता और पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

दानापुर में मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने बीजेपी नेता सह पैक्स अध्यक्ष कविंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक पैक्स अध्यक्ष दानापुर विधायक आशा सिन्हा के संबंधी भी बताया जाता है.  

पटना: अपराधियों ने बीजेपी नेता और पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत
अपराधियों ने बीजेपी नेता सह पैक्स अध्यक्ष कविंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

दानापुर: पटना के दानापुर में अपराधियों ने शनिवार को बड़ी घटना को अंजाम दिया है. दरअसल, दानापुर में मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने बीजेपी नेता सह पैक्स अध्यक्ष कविंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक पैक्स अध्यक्ष दानापुर विधायक आशा सिन्हा के संबंधी भी बताया जा रहे हैं.  

जख्मी कविन्द्र यादव को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. शाहपुर थाना क्षेत्र के शिवाला पर में मोटरसाइकिल सवार दो हथियार से लैस अपराधियों ने सरारी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष कविन्द्र यादव को गोली मारकर जख्मी कर दिया.

उन्हें पांच गोली मारी गई थी जिससे गंभीर रूप से घायल अवस्था में इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम ले जाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. घटना को अंजाम देने वाले अपराधी अपराधी दो के संख्या में अपाची मोटरसाइकिल से आये थे और गोली मारने के बाद फरार हो गया.

बीजेपी नेता ने अस्पताल में अपना डैम तोड़ दिया . पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है एवं घटना में शामिल अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की हैं. घटना की जानकारी के बाद पटना पश्चिम के सिटी एसपी अशोक मिश्रा भी मौके पर पहुच मामले की जांच कर रहें है. 

पुलिस के मुताविक सरारी पैक्स अध्यक्ष कोविंद्र को पांच गोली लगी है. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. हालांकि हत्या किस वजह से किया गया यह कहना मुश्किल है.