NDA में सबकुछ ठीक, सीट शेयरिंग पर नहीं है कोई मतभेद : भूपेंद्र यादव

मीडिया से बात करते हुए भूपेंद्र यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर भी जमकर बरसे.

NDA में सबकुछ ठीक, सीट शेयरिंग पर नहीं है कोई मतभेद : भूपेंद्र यादव
बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के बाद भूपेंद्र यादव ने मीडिया को संबोधित किया.

गया : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बिहार प्रदेश के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि सीट शेयरिंग पर घटक दलों से सकारात्मक संकेत मिले हैं. जल्द ही मामला स्पष्ट हो जाएगा. बीजेपी नेता ने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए यह बात कही. साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों के मन में शासन के प्रति विश्वास बढ़ा है. केंद्र सरकार की योजना का समाज के हर वर्ग को लाभ मिल रहा है.

मीडिया से बात करते हुए भूपेंद्र यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर भी जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि हम आरजेडी नहीं हैं कि हमारी कथनी और करनी में फर्क हो और भ्रष्टाचार वाली बात हो. उन्होंने कहा कि आरजेडी विभाजनकारी बात करती है और बीजेपी सबकी बात करती है. भूपेंद्र यादव ने कहा कि बिहार में आरजेडी और बीजेपी के समय के आद्री का आंकड़ा देख लें, स्थिति साफ हो जाएगी.

Last day of bihar bjp state executive.

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि गरीबी उन्मूलन की जितनी भी योजनाएं हैं, उसका लाभी सभी को मिल रहा है. उन्होंने केंद्र सरकार को गरीबों के लिए समर्पित सरकार बताया. उन्होंने कहा, 'बीजेपी जनहित की बात करती है. विपक्ष इसका समर्थन तो दूर उल्टा इसका विरोध करती है. इसके बावजूद 22 करोड़ लोगों के जीवन स्तर में बदलाव आए हैं.

गौरतलब है कि बोधगया में बिहार बीजेपी की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक चल रही है. आज कार्यसमिति का आखिरी दिन है. इस बैठक में भूपेंद्र यादव, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय समेत बिहार बीजेपी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए.