झारखंड: टिकट नहीं मिलने पर बीजेपी नेता ने किया बगावत, किया विरोध प्रदर्शन

विरोध प्रदर्शन में नाला विधानसभा क्षेत्र के नाला, कुंडहित, फतेहपुर प्रखंड के कई बीजेपी कार्यकर्ता एवं समर्थक शामिल हुए और माधव महतो का समर्थन किया. 

झारखंड: टिकट नहीं मिलने पर बीजेपी नेता ने किया बगावत, किया विरोध प्रदर्शन
माधव चंद्र समर्थकों के साथ नाला मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन किया है.

जामताड़ा: झारखंड के जामताड़ा के नाला विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी का टिकट नहीं मिलने पर माधव चंद्र महतो ने बगावत कर दिया है. उन्होंने अपने समर्थकों के साथ नाला मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन किया है. 

इस विरोध प्रदर्शन में नाला विधानसभा क्षेत्र के नाला, कुंडहित, फतेहपुर प्रखंड के कई बीजेपी कार्यकर्ता एवं समर्थक शामिल हुए और माधव महतो का समर्थन किया. माधव चंद्र महतो ने कहा कि लंबे समय तक पार्टी के लिए जमीन तैयार करनेवाले को पार्टी ने टिकट नहीं दिया. बीजेपी के कर्मठ सिपाही होने के बावजूद उन्हें ठगा गया. 

उन्होंने कहा कि बीजेपी अगर नाला विधानसभा से उम्मीदवार बदलने का निर्णय नहीं लेती है तो विवश होकर नाला विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने नाला विधानसभा सीट के लिए पुनर्विचार करने की मांग पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर पार्टी पदाधिकारियों से की है. इसके लिए उन्होंने 48 घंटे का अल्टीमेटम भी दिया है.

उन्होंने कहा है कि पार्टी अगर उम्मीदवार नहीं बदलती है तो यह इनका भी दबाव है और कार्यकर्ताओं का काफी दबाव है कि मैं चुनाव लड़ूं. पहले तो मैं भारतीय जनता पार्टी का सिपाही हूं मेरा निवेदन होगा और पुनः निवेदन होगा कि पार्टी इस पर पुनर्विचार करें लेकिन इसके बावजूद भी पार्टी अगर विचार नहीं करती है तो फिर हमारा कोर कमेटी जो निर्णय करती है उसके आधार पर में चुनाव लड़ूंगा.