गिरिराज सिंह ने कराया बेगूसराय से नामांकन, नित्यानंद और सुशील मोदी रहे मौजूद
Advertisement

गिरिराज सिंह ने कराया बेगूसराय से नामांकन, नित्यानंद और सुशील मोदी रहे मौजूद

केंद्रीय मंत्री और नवादा के सांसद गिरिराज सिंह ने शनिवार को बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से नामांकन पर्चा दाखिल किया.

गिरिराज सिंह ने बेगूसराय सीट से नामांकन पर्चा दाखिल किया है.

बेगूसरायः केंद्रीय मंत्री और नवादा के सांसद गिरिराज सिंह ने शनिवार को बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से नामांकन पर्चा दाखिल किया. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित राजग के कई नेता मौजूद रहे.

गिरिराज सिंह बेगूसराय जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचे और जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पर्चा दाखिल किया. इससे पहले उन्होंने कई मंदिरों में पूजा-पाठ किया और अपने समर्थकों के साथ नगर भ्रमण किया. इस दौरान कई स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

इससे पहले गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में शुक्रवार को हुए हादसे को लेकर दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि एक घटना में कल 8 लोगों की मृत्यु हो गई है. इस वजह से वह शोक में है और वह केवल तकनीकि तरीके से नामांकन कराएंगे. इस दौरान किसी तरह की हल्ला, गाजा बाजा का प्रयोग नहीं किया जाएगा.

वहीं, नामांकन के बाद सिंह ने पत्रकारों से कहा, "नरेंद्र मोदी एक बार फिर से विकास के मुद्दों को लेकर मजबूती से अपनी सरकार बनाएंगे और हम सब तो उनके सिपाही हैं. बेगूसराय सीट से जीत का हमारा 200 प्रतिशत दावा है." 

नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद एक जनसभा का भी आयोजन किया गया. इस मौके पर भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी, जद (यू) के महामंत्री आऱ सी़ पी़ सिन्हा के अलावा बिहार के कई मंत्री उपस्थित थे. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार की जनता प्रधानमंत्री मोदी की झोली में यहां की सभी 40 सीटें डालेगी. 

बेगूसराय में चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होना है. बेगूसराय में गिरिराज का मुख्य मुकाबला वामपंथी दलों के साझा उम्मीदवार डॉ. कन्हैया कुमार से है. राजद ने यहां से एक बार फिर तनवीर हसन को चुनाव मैदान में उतारा है. देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्याय जेएनयू के छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुके कन्हैया कुमार ने कहा है कि उनकी लड़ाई सिर्फ भाजपा से है.