close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच का बहिष्कार होना चाहिएः गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत पाकिस्तान के बीच हर रिश्ते खत्म हो जाने चाहिए.

वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच का बहिष्कार होना चाहिएः गिरिराज सिंह
गिरिराज सिंह ने भारत पाकिस्तान मैच का बहिष्कार करने की वकालत की है. (फाइल फोटो)

नवादाः बीजेपी नेता केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पुलवामा आतंकी हमले के बाद लगातार पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी टिप्पणी कर रहे हैं. उन्होंने शुक्रवार को भारत-पाकिस्तान क्रिकेट क लेकर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत को पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर 16 जून को पाकिस्तान के साथ होने वाले विश्वकप मैच का बहिष्कार करना चाहिए.

गिरिराज सिंह ने केंद्रीय जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी के इस बयान की भी तारीफ की कि भारत ने सिंधु जल संधि के तहत पाकिस्तान को दिये जाने वाले अपने हिस्से का पानी रोकने का फैसला किया है.

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग मंत्री ने कहा, 'नितिन गडकरी ने जो कहा है, उसे देश में उभर रहे गुस्से की पृष्ठभूमि में भी देखा जाना चाहिए. तीन नदियों से पाकिस्तान की ओर जाने वाले जल के प्रवाह को रोकना पूरी तरह सही कदम होगा.' 

उन्होंने यहां एक समारोह में कहा, 'जब तक पाकिस्तान आतंकवाद में मदद करता है, उसके साथ कोई क्रिकेट मैच नहीं होना चाहिए. उसके साथ कोई खेल, सांस्कृतिक या आर्थिक संबंध भी नहीं होने चाहिए.'

वहीं, गिरिराज सिंह ने गुरुवार को कांग्रेस पर हमला बोला था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पाप को देश भोग रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि नेहरू ने जो देश बंटवारे में किया उसका फल देश भोग रहा है. लेकिन हमारी सरकार उन्हें निश्चित रूप से ठीक करेंगे.

इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने कश्मीर से 370 को लेकर कार्रवाई के ऊपर बयान दिया कि उनकी सरकार वह सारे कदम उठाएगी जिससे की कश्मीर से आतंकवाद का सफाया कर दिया जाएगा.