close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गिरिराज सिंह बोले- 'क्या बदरुद्दीन की नजर में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है?'

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल ने बेतुका बयान दिया था. उन्होंने कहा कि इस्लाम सिर्फ दो बच्चे पैदा करने में विश्वास नहीं रखता.

गिरिराज सिंह बोले- 'क्या बदरुद्दीन की नजर में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है?'
जनसंख्या नियंत्रण पर गिरिराज सिंह का बयान. (फाइल फोटो)

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह अपने बयानों को लेकर सदैव सुर्खियों में रहते हैं. देश की बढ़ती जनसंख्या को लेकर वह लगातार चिंता जाहिर करते रहे हैं. इस बार उन्होंने ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के अध्यक्ष और सांसद बदरुद्दीन अजमल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बदरुद्दीन अजमल की नजर में भारते में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है.

गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बदरुद्दीन अजमल की नजर में हिंदुस्तान में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है. क्या ईरान, इंडोनेशिया, मलेशिया इत्यादि देशों में इस्लाम नहीं है, जिन्होंने जनसंख्या नियंत्रण के लिए कारगर उपाय किए हैं?'

ज्ञात हो कि असम में बीजेपी सरकार के नए कानून के तहत उन लोगों को सरकारी नौकरी नहीं देगी जिनके दो से अधिक बच्चे हैं. इस मुद्दे को लेकर ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल ने बेतुका बयान दिया. उन्होंने कहा कि इस्लाम सिर्फ दो बच्चे पैदा करने में विश्वास नहीं रखता.

गिरिराज सिंह ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, '1951 में जनसंख्या 36 करोड़ थी, जो अब 137 करोड़ हो गई. हर साल दो करोड़ की जनसंख्या वृद्धि हो रही है. असम सरकार को धन्यवाद देता हूं कि जो काम हिंदुस्तान में बहुत पहले हो जाना चाहिए थे, उन्होंने वो कर दिखाया. विस्फोटक जनसंख्या संसाधन, विकास और सामाजिक समरसता के लिए विस्फोटक समस्या बन गई है.'