close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ट्रिपल तलाक : गिरिराज सिंह बोले- 'प्रचंड बहुमत के बावजूद राजीव गांधी कठमुल्लों के आगे झुक गए'

गिरिराज सिंह ने कहा कि महिलाओं के साथ अत्याचार होता था. कांग्रेस पार्टी के किसी नेता की बेटी के साथ तीन तलाक जैसा व्यवहार हुआ होता तो जाकर पूछते. 

ट्रिपल तलाक : गिरिराज सिंह बोले- 'प्रचंड बहुमत के बावजूद राजीव गांधी कठमुल्लों के आगे झुक गए'
ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को घेरा. (फाइल फोटो)

पटना : अपने बयानों को लेकर सदैव सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ट्रिपल तलाक बिल को ऐतिहासिक बताते हुए कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चेहरा बेनकाब हो गया है. 1984 में राजीव गांधी को प्रचंड बहुमत मिला, लेकिन कठमुल्लों की राजनीति में वह झुक गए.

गिरिराज सिंह ने कहा कि महिलाओं के साथ अत्याचार होता था. कांग्रेस पार्टी के किसी नेता की बेटी के साथ तीन तलाक जैसा व्यवहार हुआ होता तो जाकर पूछते. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट के लिए तीन तलाक विधेयक लेकर नहीं आए, बल्कि महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ उन्होंने देश किया वादा पूरा किया.

गिरिराज सिंह ने टीपू जयंती विवाद पर भी कांग्रेस पार्टी को घेरा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की विडम्बना है कि वोट के लिए ही हर काम करती है. उन्होंने कहा कि टीपू सुल्तान को कौन देश भक्त मानेगा? मुगल हो या फिर टीपू सुल्तान या फिर अंग्रेज, सभी ने भारत को लूटा है.

टीपू सुल्तान भारत की रक्षा के लिए नहीं लड़ रहे थे. अंग्रेस सम्पति न लूटे इसके लिए लड़ रहे थे. टीपू भी आक्रांता और लूटेरा था. भारत को अंग्रेजों ने, मुगलों ने, टीपू सुल्तान ने, सभी ने लूटा है. गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस एक वर्ग का वोट बैंक लेने के लिए टीपू जयंती मना रहा है. टीपू कोई महाराणा प्रताप या शिवजी महाराज नहीं थे.

लाइव टीवी देखें-: