ददन यादव का बयान व्यक्तिगत, सभी सीटों पर होगी NDA की जीत : मंत्री

मंत्री ने कहा कि बिहार के सभी सीटों पर जीत के लिए एनडीए पूरी तैयारी कर रही है और निश्चित तौर पर सभी सीटों पर एनडीए की न केवल जीत होगी, बल्कि 2019 में फिर से एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी.

ददन यादव का बयान व्यक्तिगत, सभी सीटों पर होगी NDA की जीत : मंत्री
कृष्ण कुमार ऋषि ने ददन यादव के बयान को बताया व्यक्तिगत. (फाइल फोटो)

बक्सर : बिहार के बक्सर जिला के डुमराव विधानसभा सीट से जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) विधायक ददन यादव ने यह कहकर बिहार की राजनीति में घमासान मचा दिया है कि मेरे अलावा एनडीए में कोई दूसरा बक्सर लोकसभा का सीट नहीं जीत सकता है. ददन यादव के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार सरकार के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता कृष्ण कुमार ऋषि ने कहा है कि ददन यादव का यह व्यक्तिगत बयान हो सकता है, क्योंकि सभी लोकसभा सीटों पर एनडीए गठबंधन जीत हासिल करेगा ना कि कोई व्यक्ति.

उन्होंने दावा किया है कि बिहार के सभी सीटों पर जीत के लिए एनडीए पूरी तैयारी कर रही है और निश्चित तौर पर सभी सीटों पर एनडीए की न केवल जीत होगी, बल्कि 2019 में फिर से एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी.

दरअसल, ददन यादव के बयान के बाद बक्सर से लेकर पटना तक के राजनीतिक गलियारे में खलबली मच गई है. उन्होंने दावा किया था कि अगर यकीन नहीं है तो सरकार और मुख्यमंत्री इस बात का सर्वे करा कर देख लें.

बक्सर सीट को लेकर बीजेपी-जेडीयू में तकरार, अश्विनी चौबे को JDU विधायक ने दी चुनौती

दरअसल बक्सर लोकसभा क्षेत्र के डुमराव विधायक ददन यादव ने अश्विनी चौबे को ही चुनौती दे दी है. उनका कहना है कि बक्सर से अगर कोई जीत सकता है तो वह मैं हूं. उन्होंने कहा कि जेडीयू से मेरी मांग है कि बक्सर लोकसभा का टिकट मुझे दिया जाए. अब इससे अश्विनी चौबे के लिए नया बखेरा खड़ा हो सकता है.