बिहार: राफेल पर SC के फैसले पर BJP ने कहा- 'गुमराह करने के लिए देश से माफी मांगे राहुल गांधी'
Advertisement

बिहार: राफेल पर SC के फैसले पर BJP ने कहा- 'गुमराह करने के लिए देश से माफी मांगे राहुल गांधी'

राहुल पिछले कई महीनों से राफेल डील में बड़े घोटाले का मोदी सरकार पर आरोप लगा रहे थे. उन्होंने पांच राज्यों में हुए चुनावी सभाओं में भी लोगों के बीच इसे जमकर मुद्दा बनाया था. 

सुप्रीम कोर्ट ने आज राफेल मामले में मोदी सरकार को क्लीन चिट दे दी है.(फाइल फोटो)

पटना: सुप्रीम कोर्ट के राफेल मामले में फैसले के बाद अब बिहार में इसे लेकर राजनीति शुरू हो गई है. बीजेपी प्रवक्ता ने बयान देते हुए कहा है कि राफेल मामले में देश को गुमराह करने के लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए. 

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आज राफेल मामले में मोदी सरकार को क्लीन चिट दे दी है. सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर सवाल उठा रहे सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने अपने फैसले में कहा कि हमने इस मामले में सभी मुख्य बिंदुओं पर विचार किया. डीले लेने की प्रकिया, कीमत और ऑफसेट पार्टनर चुनने की प्रकिया. 

कोर्ट ने कहा कि इन पर विचार किया और पाया कि कीमत की समीक्षा करना कोर्ट का काम नहीं जबकि एयरक्राफ्ट की ज़रूरत को लेकर कोई संदेह नहीं है. राहुल पिछले कई महीनों से राफेल डील में बड़े घोटाले का मोदी सरकार पर आरोप लगा रहे थे. उन्होंने पांच राज्यों में हुए चुनावी सभाओं में भी लोगों के बीच इसे जमकर मुद्दा बनाया था. संसद में भी राहुल गांधी ने इसे लेकर आए थे.

अब बीजेपी के पक्ष में फैसला जाने के बाद कांग्रेस इस मामले पर क्या प्रतिक्रिया देती है ये भी देखने वाली बात होगी. साथ ही बिहार में भी इस पर सियासत पूरी तरह से शुरू हो गई है और यह क्या मोड़ लेगी इस पर भी सबकी निगाहें टिकी होंगी.