शाहनवाज हुसैन की दो टूक- 'देश में NRC कानून लागू होगा, इसमें कोई शक की गुंजाइश नहीं'

शाहनवाज हुसैन की दो टूक- 'देश में NRC कानून लागू होगा, इसमें कोई शक की गुंजाइश नहीं'

एनआरसी कानून देश में लागू होगा, इसमें कोई शक की गुंजाइश नहीं है. जो बांग्लादेशी घुसपैठिए हैं, उनको जाना होगा. जो भारतीय हैं उनको कोई घबड़ाने की जरूरत नहीं है.

शाहनवाज हुसैन की दो टूक- 'देश में NRC कानून लागू होगा, इसमें कोई शक की गुंजाइश नहीं'

पटना: बिहार की सत्तरूढ़ जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के द्वारा एनआरसी (NRC) के मुद्दे को लेकर किए गए ट्वीट पर सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि बिहार नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच बहुत बढ़िया संबंध है.

जब दोनों पार्टी के सुप्रीम लीडर अच्छे और मित्रता भाव से हैं और काम कर रहे हैं. इसमें कहां कोई दुश्वारियां आने वाली है. एनआरसी देश में लागू होगा, इसमें कोई शक की गुंजाइश नहीं है. जो बांग्लादेशी घुसपैठिए हैं, उनको जाना होगा. जो भारतीय हैं उनको कोई घबड़ाने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि एनआरसी हम लागू करेंगे, यह गृहमंत्री का बयान ही नहीं उनका विश्वास भी है.

भारत में गरीबी रेखा के नीचे बहुत से लोग हैं, जिसमें मुस्लिम समाज भी शामिल है, हम उनकी चिंता करेंगे या बांग्लादेश से आए हैं उनकी. मुझे अपने मुल्क हिंदुस्तान से मोहब्बत है. चाहूंगा कि हर मुल्क के रहने वाले को अपने मुल्क से मोहब्बत होनी चाहिए. बांग्लादेश के लोग जो हैं वह पासपोर्ट और वीजा पर आएं, उनका स्वागत है. मैं भी सऊदी अरब इस्लामिक देश में चला जाऊं और वीजा की अवधि समाप्त हो जाए तो वहां मुझे नहीं रखेगा.

प्रशांत ने ट्वीट किया कि 15 से अधिक राज्यों में गैर-भाजपाई मुख्यमंत्री हैं. ये ऐसे राज्य हैं, जहां देश की 55 फीसदी से अधिक जनसंख्या है. उन्होंने आगे सवालिया लहजे में कहा, 'आश्चर्य यह है कि उनमें से कितने लोगों से एनआरसी पर विमर्श किया गया? कितने अपने-अपने राज्यों में इसे लागू करने के लिए तैयार हैं?'

Trending news