NRC से नहीं डरें भारतीय, बांग्लादेशियों को अपने मुल्क लौट जाना चाहिए: शाहनवाज हुसैन

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अगर हम सऊदी अरब में जाए और वीजा नहीं हो तो वो लोग अपने मुल्क में हमे रखेंगे, जाहिर है नहीं रखेंगे.

NRC से नहीं डरें भारतीय, बांग्लादेशियों को अपने मुल्क लौट जाना चाहिए: शाहनवाज हुसैन
शाहनवाज हुसैन ने एनआरसी लागू होने को देश हित में बताया है. (फाइल फोटो)

नरकटियागंज: बिहार के नरकटियागंज आये एक निजी कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने एनआरसी लागू होने को देश हित में बताया है. 

उन्होंने कहा कि एनआरसी लागू होने से भारतीय नागरिकों को डरने की जरूरत नहीं है. जो बंगलादेशी है उसे अपने मुल्क में जाना चाहिए अगर हमें अपने मुल्क हिंदुस्तान से प्यार है तो बंगलादेशियो को अपने मुल्क से प्यार करना चाहिए और उन्हें अपने मुल्क लौट जाना चाहिए.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अगर हम सऊदी अरब में जाए और वीजा नहीं हो तो वो लोग अपने मुल्क में हमे रखेंगे, जाहिर है नहीं रखेंगे, इसलिए जो भी बंगलादेशी हैं, जो असम में हैं, बिहार, बंगाल, दिल्ली या कश्मीर में हैं उन्हें अपने-अपने मुल्क लौट जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने असम के अंदर एनआरसी बनाने की जब बात की है, तो ऐसा नहीं है कि जब अब आसाम से बाहर दूसरे स्टेट में बंगलादेशी चले जाएं तो भारतीय कहलाएंगे. ऐसा नहीं है कि सभी राज्यों से बंगलादेशियो को अपने मुल्क जाना होगा. एनआरसी लागू होने से भारतीयों को डरने की जरूरत नही है.