झारखंड: BJP नेता के बेटे ने की आत्महत्या, 10वीं के रिजल्ट को लेकर था तनाव में

बुधवार को मैट्रिक का रिजल्ट आना है. रिजल्ट को लेकर देव काफी तनाव में था. संभवत इसी तनाव में उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया.

झारखंड: BJP नेता के बेटे ने की आत्महत्या, 10वीं के रिजल्ट को लेकर था तनाव में
झारखंड: BJP नेता के बेटे ने की आत्महत्या, 10वीं के रिजल्ट को लेकर था तनाव में.

बोकारो: झारखंड के बोकारो में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता के बेटे ने मंगलवार देर रात आत्महत्या (Suicide) कर लिया. जानकारी के अनुसार, बुधवार को सीबीएसई दसवीं (CBSE 10th Result) का रिजल्ट घोषित होने वाला है और इसी को लेकर उसने आत्महत्या कर लिया.

दरअसल, बीजेपी नेता रितु रानी सिंह के 15 वर्षीय पुत्र देव कुमार ने मंगलवार देर रात चास स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है. चास पुलिस ने चास बाईपास स्थित पूर्णिमा लॉज (नेत्री का आवास) के कमरा संख्या 13 से पंखे में लटकता हुआ शव बरामद किया है.

शव को बीजीएच के मर्चरी में रखवाया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को मैट्रिक का रिजल्ट आना है. रिजल्ट को लेकर देव काफी तनाव में था. संभवत इसी तनाव में उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. चास पुलिस भी मौके पर पहुंचकर अन्य संभावित बिंदुओ पर जांच कर रही है.

इधर, घटना के बाद बीजेपी नेता के घर में कोहराम मचा हुआ और आसपास के लोग घटना से भयभीत हैं. जबकि, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.