सुशील मोदी का महागठबंधन पर हमला, 'जो सीट का बंटवारा नहीं कर पाए वह देश क्या चलाएंगे'

बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा है. 

सुशील मोदी का महागठबंधन पर हमला, 'जो सीट का बंटवारा नहीं कर पाए वह देश क्या चलाएंगे'
सुशील मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि महागठबंधन चुनाव से पहले सीटों का बंटवारा तक नहीं कर पाई है. ऐसे में वह देश की सरकार क्या चला पाएंगे.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत अन्य विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, आतंकवाद पर तीन बार सफल सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली सेना से सबूत मांगने वाली कांग्रेस और आतंकी सरगना को मसूद जी कह कर सम्मानित करने वाले राहुल गांधी से ममता बनर्जी, मायावती के किनारा करने के साथ महामिलावटी गठबंधन चुनाव से पहले ही दम तोड़ने लगा है. 

उन्होंने कहा जो लोग आपस में सीटों का बंटवारा नहीं कर पाये, वे देश की सरकार क्या चलायेंगे? 

वहीं, एक और ट्वीट में सुशील मोदी ने लिखा है, भारत का बंटवारा स्वीकार करने वाली कांग्रेस आतंकवादियों, कश्मीर के अलगाववादियों और उनको पनाह देने वाले पाकिस्तान को ज्यादा सूट करती है, इसलिए पड़ोसी देश में राहुल गांधी की पार्टी को जिताने के लिए दुआएं मांगी जा रही हैं. 

मणिशंकर अय्यर उनसे खुलकर मदद मांग चुके हैं. पंजाब सरकार के बड़बोले मंत्री उनके सेना प्रमुख के गले मिल चुके हैं. यह कांग्रेस ही थी, जिसने वाजपेयी सरकार के समय आतंकवाद के विरुद्ध पोटा कानून बनाने का विरोध किया और सत्ता में आते ही पोटा खत्म कर आतंकियों की मुराद पूरी की. उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस और उसके मित्र दलों को वोट देकर बिहार जवानों की शहादत का अपमान नहीं करेगा.