close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गिरिराज सिंह को मिला BJP एमएलसी का साथ, बोले- 'जनप्रतिनिधि के रूप में लाचार महसूस करता हूं'

सच्चिदानंद राय ने कहा कि इसका उदाहरण बेगूसराय में देखने को मिला, जब केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने जब बाढ़ पीड़ितों पर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की. 

गिरिराज सिंह को मिला BJP एमएलसी का साथ, बोले- 'जनप्रतिनिधि के रूप में लाचार महसूस करता हूं'
बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने भी साधा नीतीश सरकार पर निशाना.

पटना : भारतीय जनता पार्टी (BJP) कोटे से एमएलसी सच्चिदानंद राय ने गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि बिहार में जो तथाकथित सरकार है, जिसकी जिम्मेदारी सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों की जिम्मेदारी तय करने की होती है, वह नहीं कर रही है. हम बिल्कुल लाचार महसूस कर रहे हैं. पता नहीं कि हम सरकार में रहकर क्या कर रहे हैं.

बीजेपी एमएलसी (BJP MLC) सच्चिदानंद राय ने कहा कि इसका उदाहरण बेगूसराय में देखने को मिला, जब केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने जब बाढ़ पीड़ितों पर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि इस दौरान एसडीओ शीशा चढ़ाकर गाड़ी के अंदर बैठे रहे. मैं एक जनप्रतिनिधि के रूप में खुद को हमेशा लाचार और बेबस महसूस करता हूं.

उन्होंने कहा कि जनता हमें वोट देती है ताकि उन्हें अच्छी सरकार दे सकें. हमारा काम है सरकार बनवा देना. सरकार बनने के बाद हमारे हाथ में क्या कुछ रहता ह. कोई कर्मचारी कोई अधिकारी या किसी भी विभाग का जेई तक किसी का नहीं सुनता है. मोटी तनख्वाह के साथ-साथ पूरे साल पैसा कमाने में लगा रहता है.

बीजेपी एमएलसी ने कहा कि आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी. इसलिए कि, वह इस व्यवस्था के सबसे ऊपर वह बैठे हुए हैं. अगर वह चाहे तो चुटकी बजाकर परिवर्तिन ला सकते हैं. 15 साल हो गए हैं. व्यवस्था बद से बदतर क्यों होती चली गई? मैं पूरी तरीके से गिरिराज सिंह की व्यथा को स्वयं महसूस कर रहा हूं कि अधिकारी और कर्मचारी इतने निरंकुश हो गए हैं.