बिहार : BJP सांसद ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- अकेले लड़े चुनाव

गोपाल नारायण सिंह ने अपनी पार्टी को जेडीयू से राह अलग करने की नसीहत भी दी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ता सक्षम हैं. हमें अकेले विधानसभा चुनाल लड़ने की जरूरत है.

बिहार : BJP सांसद ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- अकेले लड़े चुनाव
गोपाल नारायण सिंह ने बीजेपी को अपने दम पर चुनाव लड़ने की सलाह दी है.

पटना/नयी दिल्ली : बिहार में जारी जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के गठबंधन में आपसी खींचतान की खबर बीच-बीच में आती रहती है. बीजेपी सांसद गोपाल नारायण सिंह लगातार अपनी ही सरकार के लिए असहज स्थिति उत्पन्न करते रहते हैं. बीजेपी सांसद के बीते कुछ बयानों पर गौर करें तो वह इस गठबंधन के पक्षधर नहीं दिखते हैं.

एकबार फिर गोपाल नारायण सिंह ने अपनी ही सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में प्रदेश में अपराधियों पर प्रशासन की पकड़ ढीली हो गई है. शासन व्यवस्था निरंकुश हो गई है. उन्होंने कहा कि बिहार में बालू सहित कई माफिया गिरोह सक्रिए हो गए हैं.

गोपाल नारायण सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने अपनी पार्टी को जेडीयू से राह अलग करने की नसीहत भी दी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ता सक्षम हैं. हमें अकेले विधानसभा चुनाल लड़ने की जरूरत है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि जब बिहार में बीजेपी की हवा बनती है तो अन्य दल के नेता समझौता करते हैं. अपना काम निकलने पर बीजेपी को दूध में मक्खी की तरह बाहर फेंक देते हैं. उन्होंने कहा कि हम अपने दम पर चुनाव लड़कर बीजेपी बेहतर परिणाम ला सकती है. पिछलग्गू बनकर राजनीति करने से बीजेपी का ही नुकसान होता है.