रामकृपाल यादव ने माना कि बिहार में है डॉक्टरों की कमी, बोले- जल्द होगी अप्वाइंटमेंट

बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने आज मीडिया से कई मुद्दों पर बात की है. इस दौरान बिहार में कोरोना की स्थिति और डॉक्टरों की कमी को को लेकर उन्होंने कहा है कि यह सही बात है कि बिहार में  डॉक्टर्स कम हैं. 

रामकृपाल यादव ने माना कि बिहार में है डॉक्टरों की कमी, बोले- जल्द होगी अप्वाइंटमेंट
रामकृपाल यादव ने कहा है कि बिहार में डॉक्टरों की कमी है लेकिन जल्द अपॉइंटमेंट होगी. (फाइल फोटो)

पटना: बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने आज मीडिया से कई मुद्दों पर बात की है. इस दौरान बिहार में कोरोना की स्थिति और डॉक्टरों की कमी को को लेकर उन्होंने कहा है कि यह सही बात है कि बिहार में  डॉक्टर्स कम हैं. हालांकि इस पर लगातार सरकार चिंतन कर रही है. बहुत जल्दी समस्या का निदान किया जाएगा और डॉक्टरों को अपॉइंट किया जाएगा.

वहीं, समस्तीपुर मामले पर उन्होंने कहा है कि मैं सहमत हूं कि बिहार में कई ऐसे इलाके हैं जहां अभी भी चिकित्सालय स्वास्थ्य सेवाएं बिल्कुल नदारद है. 

साथ ही उन्होंने कहा हैकि नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकारी आंकड़े स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से और मुख्यमंत्री आवास से जो प्रश्न ही जाता है उसमें आर्टिफिशियल जांच में भारी अंतर है. यह सरासर गलत है जो स्वास्थ्य मंत्रालय से अपील जारी होते हैं वही मुख्यमंत्री दफ्तर से रिलीज जारी होता है. अब जांच की रफ्तार बहुत तेजी से बिहार में बढ़ रहा है.

साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि तेजस्वी की 2004 से 2009 की खुली चुनौती को जरूरी मंजूर कर लेनी चाहिए. लालू यादव ने क्या कुछ किया है यह सबको पता है. हम सब उसके साक्षी है और बिहार में इन 15 सालों में कितना विकास हुआ है बिहार की जनता देख रही है.