झारखंड : गिरिडीह सीट को लेकर खींचतान, BJP सांसद ने आजसू को दी चुनाव नहीं लड़ने की सलाह

सांसद रवींद्र राय ने आजसू को नसीहत देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में सिर्फ बीजेपी को मदद करे.

झारखंड : गिरिडीह सीट को लेकर खींचतान, BJP सांसद ने आजसू को दी चुनाव नहीं लड़ने की सलाह
बीजेपी-आजसू में खींचतान. (फाइल फोटो)

रांची : झारखंड में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में भी सीटों को लेकर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. रवींद्र राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जीती हुई सीट आजसू को देने की बात गिरिडीह के कार्यकर्ता और मतदाता पचा नहीं पाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि इसका फायदा जेएमएण और विरोधियों को न मिले इसके प्रति हम सावधान रहें.

सांसद रवींद्र राय ने आजसू को नसीहत देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में सिर्फ बीजेपी को मदद करे. चुनाव लड़ने के बारे में नहीं सोचना चाहिए. ज्ञात हो कि बीजेपी और आजसू क बीच 13-1 का फार्मूला तय होने के बाद से विरोध के स्वर सुनाई दे रहे हैं.

आजसू को गिरिडीह सीट दिए जाने के बाद सांसद रवींद्र पांडेय के बाद सांसद रवींद्र राय भी संगठन और आजसू को हकीकत से अवगत कराने का दावा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आजसू की गिरिडीह लोकसभा में उपस्थिति सिर्फ कागजों और बयानों तक सीमित है. जमीनी हकीकत आजसू को स्वीकार करना चाहिए.

उनका कहना है कि बीजेपी की जीती हुई सीट गठबंधन के नाम पर आजसू को देने के नाम पर नया प्रयोग ठीक नहीं है. साथ ही कहा कि बीजेपी के कमाए हुए धन में पार्टनरशिप क्यों चाहता है आजसू. पुरुषार्थ दिखाना है तो दुमका और राजमहल पर दिखाए.

पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने आजसू को सीट दिए जाने के बाद हो रहे विरोध पर फिलहाल कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है. वहीं, कांग्रेस नेता सुबोधकांत ने कहा कि गठबंधन में कुछ ठीक नहीं. बीजेपी की स्थिति कमजोर हो रही है तो इधर-उधर हाथ मार रही है.