close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड: चुनाव से पहले बीजेपी ने खोला नया कार्यालय, लोगों की समस्या का होगा समाधान

गुरुवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रांची में बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया. इस कार्यालय में जनता की शिकायत और समस्या का समाधान किया जाएगा. 

झारखंड: चुनाव से पहले बीजेपी ने खोला नया कार्यालय, लोगों की समस्या का होगा समाधान
बीजेपी सीधे-सीधे सियासी समीकरण साधने का पूरा प्लान तैयार कर चुकी है.

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारी में बीजेपी जोर-शोर से जुट गई है. गुरुवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रांची में बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया. इस कार्यालय में जनता की शिकायत और समस्या का समाधान किया जाएगा. जनता की समस्याओं के समाधान के जरिए बीजेपी सीधे सीधे सियासी समीकरण साधने का पूरा प्लान तैयार कर चुकी है.

रांची के अरगोड़ा रोड में ये केन्द्रीय कार्यालय खोला गया है. सीएम रघुवर दास और झारखंड के चुनाव सह प्रभारी नंद किशोर यादव ने दफ्तर का उद्घाटन किया. इस दफ्तर से जहां बीजेपी के कार्यकर्ता चुनावी तैयारी करेंगे वहीं, जनता की समस्याओं का समाधान भी किया जाएगा. बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हर विधानसभा में समाधान केंद्र को मुख्यालय से जोडना को सहराहनीय कदम बताया.

उद्घाटन समारोह में बीजेपी के सभी नेता और विधायक मौजूद रहे. सांसद संजय सेठ, मंत्री सीपी सिंह, विधायक नवीन जायसवाल, विधायक जीतूचरण महतो, मेयर आशा लकड़ा डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए. झारखंड सह प्रभारी नंद किशोर यादव ने इसे काफी अच्छा प्रयास बताया. वहीं,सांसद संजय सेठ ने कहा कि हर विधान सभा में समाधान केंद्र खोलने का वादा पूरा किया गया है. मंत्री सिपी सिंह ने बीजेपी के केंद्रिय कार्यालय के लिए सासंद संजय सेठ को बधाई दी.

बीजेपी का दावा है की आने वाले दिनों में हर विधानसभा में ये समाधान केंद्र खोला जाएगा. जिससे जनता को सीधी मदद मिल पाए और सरकारी दफ्तरों के चक्कर न लगाने पड़े. वहीं हर समाधान केंद्र से मुख्यालय को लिंक करने की भी योजना है, जिससे काम काज की मॉनिटरिंग हो सके और कोई गड़बड़ न हो.

बीजेपी का केंद्रीय कार्यालय आने वाले दिनों में बीजेपी के संगठन के लिए काफी अहम किरदार निभा सकता है. जनता को साधने की कोशिश कर रही बीजेपी ने, चुनावों से ठीक जनता को ये तोहफा दिया है. अब बीजेपी का ये फार्मूला कितना कारगर साबित होता है ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा.
Saloni Srivastava, News Desk