फारबिसगंज: CAA के समर्थन में निकाली गई यात्रा, BJP MP ने विपक्ष पर साधा निशाना

इस दौरान जुलूस में युवाओं ने पूरे जोश के साथ हाथों में तिरंगा थामें भारत माता की जय के नारे लगाए और नागरिकता संशोधन एक्ट का समर्थन किया.

फारबिसगंज: CAA के समर्थन में निकाली गई यात्रा, BJP MP ने विपक्ष पर साधा निशाना
बीजेपी MP प्रदीप सिंह ने कहा कि सीएए पर विपक्ष दुष्प्रचार कर रहा है.

फारबिसगंज: बिहार के फारबिसगंज के नरपतगंज मे सीएए (CAA) के लिए जन समर्थन यात्रा निकाली गई. इस दौरान हाथों में तिरंगा थामे हजारों लोगों ने सीएए के समर्थन में तख्तियां लेकर पूरे बाजार का भ्रमण किया. यात्रा में बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह और फारबिसगंज विधायक मंचन केशरी समेत कई नेताओं ने भी शिरकत की.

इस दौरान जुलूस में युवाओं ने पूरे जोश के साथ हाथों में तिरंगा थामें भारत माता की जय के नारे लगाए और नागरिकता संशोधन एक्ट का समर्थन किया. जुलूस के बाद एक जन जागरण सभा की गई. जिसमें लोगों को अपने इलाको में जाकर सीएए के बारे में बताने के लिए कहा गया.

वहीं, इस मौके पर बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन एक्ट के बारे में विपक्षी दलों के द्वारा दुष्प्रचार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने जन जागरण अभियान चलाकर जनता को सीएए के बारे में बताते हुए जनसंपर्क किया. साथ ही सभी का सीएए पर समर्थन मांगा है.

इस दौरान प्रदीप सिंह ने सभी राजनीतिक दलों को राष्ट्रहित में इस कानून का समर्थन करने की अपील की. बता दें कि सीएए पर कई राज्यों में हुए विरोध प्रदर्शन के बाद बीजेपी पूरे देश में नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर बड़ा कैंपेन अभियान चला रही है. साथ ही लोगों को सीएए के बारें बता रही है.