close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

18 सितंबर को झारखंड दौरे पर आएंगे अमित शाह, जामताड़ा में रैली को करेंगे संबोधित

अमित शाह गृह मंत्री बनने के बाद पहली बार झारखंड आ रहे हैं. उनका पहला कार्यक्रम जामताड़ा में होने जा रहा है. 

18 सितंबर को झारखंड दौरे पर आएंगे अमित शाह, जामताड़ा में रैली को करेंगे संबोधित
18 सितंबर को झारखंड दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह. (फाइल फोटो)

जामताड़ा : देश के गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के आगमन को लेकर संथाल परगना में तैयारी प्रारंभ कर दी गई है. सभी जिलों के कार्यकर्ता इसे ऐतिहासिक बनाने में जुट गए हैं. 18 सितंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जामताड़ा आएंगे और यहां से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे. रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है.

अमित शाह गृह मंत्री बनने के बाद पहली बार झारखंड आ रहे हैं. उनका पहला कार्यक्रम जामताड़ा में होने जा रहा है. अमित शाह के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जामताड़ा में सभी जिलों के बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक अहम बैठक जामताड़ा में आयोजित की गई, जिसमें कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने को लेकर सलाह मशविरा किया गया.

लाइव टीवी देखें-:

इस बैठक में संथाल परगना के सभी छह जिलों और 18 विधानसभा के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए. संथाल परगना को झारखंड मुक्ति मोर्चा का गढ़ माना जाता है, लेकिन पिछले लोकसभा चुनाव में शिबू सोरेन के पराजित होने के बाद बीजेपी ने संथाल में अपना किला फतह करने को लेकर रणनीति बनाना शुरू कर दिया है. बीजेपी के रणनीतिकार संथाल के 18 सीटों पर अपना कब्जा जमाने की रणनीति में जुट गए हैं, ताकि 'अबकी बार, 65 पार' को पूरा किया जा सके.

बीजेपी नेता और संथाल परगना प्रभारी प्रदीप वर्मा का कहना है कि गृह मंत्री बनने के बाद अमित शाह पहली बार झारखंड आ रहे हैं. सभी कार्यकर्ताओं के लिए भी यह गौरव का क्षण है कि उन्हें यह मौका मिल रहा है कि वह राष्ट्रीय अध्यक्ष का अभिनंदन करेंगे.