close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमित शाह का झारखंड दौरा आज, जामताड़ा से जन आशीर्वाद यात्रा का करेंगे आगाज

अमित शाह बुधवार को झारखंड में चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. मुख्यमंत्री रघुवर दास यात्रा के जरिए जनता के बीच विकास कार्यों रखने की कोशिश करेंगे.

अमित शाह का झारखंड दौरा आज, जामताड़ा से जन आशीर्वाद यात्रा का करेंगे आगाज
अमित शाह का जामताड़ा दौरा आज. (फाइल फोटो)

रांची: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) केंद्रीय गृह मंत्री बनने के बाद पहली बार आज यानी बुधवार को झारखंड (Jharkhand) पहुंच रहे हैं. उनके दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह है. अमित शाह झारखंड के आगामी विधानसभा चुनाव के देखते हुए चुनावी अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं. जामताड़ा से वह जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे.

अमित शाह बुधवार को झारखंड में चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. मुख्यमंत्री रघुवर दास यात्रा के जरिए जनता के बीच विकास कार्यों रखने की कोशिश करेंगे. इसके लिए बीजेपी ने जमीनी राजनीतिक लड़ाई लड़ने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अभियान तेज कर दिया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष के यात्रा को सफल बनाने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है.

लाइव टीवी देखें-:

अमित शाह के दौरे से पहले सीएम रघुवर दास के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट का थीम भी बदल दिया गया है. 'काम किया है और करेंगे' के नारे के साथ मुख्यमंत्री के सोशल मीडिया पर जन आशीर्वाद यात्रा का प्रचार किया जा रहा है.

अमित शाह के जामताड़ा रैली को लेकर पार्टी नेताओं में भी काफी उत्साह है. उनका कहना है कि अमित शाह के आने से यहां के कार्यकर्ताओं में एक नई उत्साह और उमंग का संचार होगा. आने वाले विधानसभा चुनाव में इसका लाभ पार्टी को मिलेगा. अमित शाह के साथ राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास और सीमावर्ती राज्यों से भी कई बड़े नेताओं के आने की संभावना है.

अमित शाह का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम:
सुबह 10:30 बजे रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे.
सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर से जामताड़ा के लिए रवाना होंगे.
सुबह 11:30 बजे जामताड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे. जोहार जन आशीर्वाद यात्रा का भी करेंगे शुभारंभ.
दोपहर दो बजे जामताड़ा से रांची एयरपोर्ट के लिए रवाना.
दोपहर तीन बजे एक अखबार के कार्यक्रम में शामिल होंगे.
शाम पांच बजे विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.