बिहार: विवेक ठाकुर का LJP को लेकर बड़ा बयान, बोले कुछ ऐसा...

बिहार में विधानसभा चुनाव बिहार आने वाला है. ऐसे में ऐसे में हर दल की अपनी मांग है. हर किसी का अपना व्यक्तित्व है और अपने सवाल हैं और अपनी चिंता व्यक्त करने की आजादी है. 

बिहार: विवेक ठाकुर का LJP को लेकर बड़ा बयान, बोले कुछ ऐसा...
एलजेपी और जेडीयू को लेकर विवेक ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है.

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव आने वाला है. विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियों के समीकरण लगातार बदल रहे हैं. एलजेपी और जेडीयू भी बिहार में लगातार चर्चा में हैं. ऐसे में बीजेपी के राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने  बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हर दल की अपनी मांग है. हर किसी का अपना व्यक्तित्व है और अपने सवाल हैं और अपनी चिंता व्यक्त करने की आजादी है. एलजीपी, बीजेपी के साथ जहां घनिष्ठता दिखाती है वहीं जेडीयू के साथ तनातनी हर पल नजर आता है.

एलजीपी के लगातार जेडीयू पर सवाल दागने से रिश्ते नजर आ रहे हैं इस पर सफाई देते हुए भारतीय जनता पार्टी के सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि चुनाव नजदीक है ऐसे में पॉलिटिकल पार्टी उसके बीच में इस तरीके की से रिश्ते नजर आते हैं.

उन्होंने कहा है कि यह सब पॉलीटिकल प्रोसेस माना जाना चाहिए क्योंकि चुनाव नजदीक है. हालांकि, एनडीए इंटैक्ट है और इंडिया की मजबूती पर किसी तरीके का संदेह है किसी को नहीं होना चाहिए. वहीं, अररिया सांसद का अपने इलाके के एसपी पर आरोप लगाने के सवाल पर विवेक ठाकुर ने कहा कि स्थानीय मुद्दा है इसकी जानकारी नहीं है इसलिए इस पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए.

वहीं, देवेंद्र फडणवीस को बिहार चुनाव प्रभारी बनाने के सवाल पर सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि चुनाव है ऐसे में यह बहुत मुमकिन है कि संगठन कुछ वरिष्ठ और अनुभवी लोगों को संचालन सकता है और उनके नेतृत्व में संचालित चुनाव प्रक्रिया होती है.